Patna: पूर्व केन्द्रीय मंत्री रामकृपाल यादव के घर के पास लगी भीषण आग, मची अफरातफरी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2297018

Patna: पूर्व केन्द्रीय मंत्री रामकृपाल यादव के घर के पास लगी भीषण आग, मची अफरातफरी

Patna News: यह घटना कोतवाली थाना क्षेत्र के गोरिया टोली गली की है. जिस घर में आग लगी उसके मालिक का नाम प्रभु नारायण यादव बताया जा रहा है. घर में बैग का गोदाम होने से आग इतनी विकराल हो गई थी.

रामकृपाल यादव के घर के पास लगी भीषण आग

Patna Fire: बिहार की राजधानी पटना में एक बार फिर से भीषण आग लगने की खबर सामने आई है. जानकारी के मुताबिक, बीजेपी के पूर्व सांसद रामकृपाल यादव के घर के बगल में एक मकान में भीषण आग लग गई. आग लगते ही वहां अफरातफरी का माहौल हो गया. स्थानीय लोगों ने दमकर विभाग को इस घटना की जानकारी दी. वहीं घटना की सूचना मिलते ही वहां अग्निशमन की टीम पहुंची और बड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया. बताया जा रहा है कि आग प्रभु नारायण यादव के मकान में लगी थी. इस घर में उनका बेटा वेद यादव रहता है. मकान के एक हिस्से में बैग का गोदाम है. यह घटना कोतवाली थाना क्षेत्र के गोरिया टोली गली की है.

अग्नि दस्ते के पदाधिकारी अजीत कुमार ने बताया कि फिलहाल आग को बुझा दिया गया है. उन्होंने शॉर्ट शर्किट के कारण आग लगने की बात कही. उन्होंने कहा कि शॉर्ट सर्किट से आग लग सकती है. उन्होंने बताया कि इस मामले में अभी स्पष्ट रूप से कुछ भी नहीं कहा जा सकता है. उधर अब नुकसान का भी आंकलन किया जा रहा है. चांज होने के बाद ही नुकसान का आंकड़ा निकाला जा सकता है.

ये भी पढ़ें- Bihar Heat Stroke: बिहार में भीषण गर्मी का कहर, हीटवेव से अरवल में पांच की मौत

उधर कैमूर में मोहनिया थाने परिसर में रविवार (16 जून) की शाम अचानक आग लग गई. जिससे मलखाना में अलग-अलग कांडों में जब्त की गई, बाइक सहित कई अन्य वाहन भी जल गए. आग लगने की सूचना मिलते ही आसपास के लोगों में अफरा-तफरी का माहौल हो गया. स्थानीय निवासी ने बताया कि बिजली के शार्ट सर्किट से अचानक आग लग गई. देखते देखते आग की लपटों ने थाने परिसर में खड़ी कई वाहनों को अपनी चपेट में ले लिया. बता दें कि इस समय कैमूर में हिट वेव को लेकर रेड अलर्ट जारी है. भीषण गर्मी पड़ने जन जीवन अस्त व्यस्त है. 

Trending news