पंकज त्रिपाठी ने रक्षाबंधन पर बताई दिल की बात, किया ये खुलासा
Advertisement

पंकज त्रिपाठी ने रक्षाबंधन पर बताई दिल की बात, किया ये खुलासा

पंकज त्रिपाठी ने अपने आगामी वेब शो 'क्रिमिनल जस्टिस: अधूरा सच' के बारे में बताते हुए कहा कि इस वेब सीरीज का अगला सीजन को पिछले दो सीजनों से काफी अलग होने वाला है. 

पंकज त्रिपाठी ने रक्षाबंधन पर बताई दिल की बात, किया ये खुलासा

पटना: देशभर में रक्षाबंधन का त्यौहार पूरे धूमधाम के साथ मनाया गया. बॉलीवुड अभिनेता पंकज त्रिपाठी ने भी रक्षाबंधन पर अपने बचपन के दिनों को याद किया. उन्होंने बताया कि कैसे वह अपने गृहनगर में बचपन के दिनों में राखी मनाते थे. अपने गांव की रक्षाबंधन को याद करते हुए भावुक हो गए. 

गांव की राखी के बारे में सोचकर हो जाते हैं उदास
अभिनेता पंकज त्रिपाठी ने अपने आगामी वेब शो 'क्रिमिनल जस्टिस: अधूरा सच' के बारे में बताते हुए कहा कि, "बड़े बजट की फिल्मों की तुलना में ओटीटी पर यथार्थवादी विषयों की अधिक गुंजाइश क्यों है" उन्होंने आगे कहा कि "जब भी मैं पीछे मुड़कर देखता हूं तो मेरे दिमाग में कई यादें आती हैं और रक्षा बंधन के रूप में मुझे अभी भी याद है कि कैसे हमारे गांव में हम त्योहार मनाते थे. पंडित जी आते थे और लाल या पीले रंग की सूती राखी बांधते थे. ये यादें वास्तव में मेरे दिल के काफी करीब है." उन्होंने बताया कि अपने गांव, बेलसंड, गोपालगंज और बिहार में राखी के उत्सव के बारे में सोच कर वो उदास हो जाते हैं.

ये भी पढ़ें- केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने संजय मयूख को बांधी राखी, मिला ये गिफ्ट

पिछले सीजन से अलग
'मिर्जापुर' के अभिनेता ने 'क्रिमिनल जस्टिस: अधूरा सच' के बारे में बताया कि इस वेब सीरीज का अगला सीजन को पिछले दो सीजनों से काफी अलग होने वाला है. वेब सिरीज में अपनी भूमिका का जिक्र करते हुए पंकज त्रिपाठी ने कहा कि, "वह बुद्धिमान है और हास्य कलाकार की एक महान भावना है लेकिन वह बाकी के वकीलों से बिलकुल अलग है. जो हम देखते हैं कि बहुत तेज गति वाले हैं. वह अपने आईक्यू से पहले अपने भावनात्मक भागफल का उपयोग करते हैं और मुझे वास्तव में माधव में ये लक्षण पसंद है." बता दें कि क्रिमिनल जस्टिस के इस सीजन में  पंकज त्रिपाठी एक बार फिर वकील माधव मिश्रा बनकर अपना जादू बिखेरने वाले हैं. क्रिमिनल जस्टिस अधूरा सच में इस बार दिखाया जाएगा कि माधव को अब तक का सबसे मुश्किल केस मिलता है और उनका दूसरे शानदार वकील से  सामना होगा जिसका किरदार श्वेता बसु प्रसाद निभा रही हैं. 

(आईएएनएस)

Trending news