Pankaj Tripathi: पत्नी की विदाई में जमकर रोए थे पंकज त्रिपाठी, खुद को मान रहे थे दोषी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1411312

Pankaj Tripathi: पत्नी की विदाई में जमकर रोए थे पंकज त्रिपाठी, खुद को मान रहे थे दोषी

Pankaj Tripathi: बिहार के गोपालगंज के रहने वाले पंकज त्रिपाठी बॉलीवुड के मशहूर एक्टर में से एक हैं. पंकज त्रिपाठी एक भावुक किस्म के व्यक्ति हैं. कभी भी किसी लड़की की विदाई देखते हैं तो रोने लगते हैं.

 

(फाइल फोटो)

Pankaj Tripathi: बिहार के गोपालगंज के रहने वाले पंकज त्रिपाठी बॉलीवुड के मशहूर एक्टर में से एक हैं. उन्होंने अपनी एक्टिंग के दम पर अपनी एक अलग पहचान बनाई है. अभिनेता ने कई हिट फिल्मों में काम किया है. हाल ही में अभिनेता की वेब सीरीज क्रिमिनल जस्टिस रिलीज हुई थी. जिसे दर्शकों का खूब प्यार मिला. वहीं, पंकज त्रिपाठी ने मिर्जापुर से बॉलीवुड में अपनी एक अलग पहचान बनाई है. 

पत्नी की विदाई पर फूट-फूट कर रोए पंकज
इन दिनों पंकज त्रिपाठी फैमिली के साथ टाइम बिता रहे हैं. वहीं, हाल में उन्होंने एक इंटरव्यू में अपने जीवन से जुड़े कुछ किस्सों के बारे में बताया. उन्होंने बताया कि वे एक भावुक किस्म के व्यक्ति हैं. कभी भी किसी लड़की की विदाई देखते हैं तो रोने लगते हैं. उन्होंने बताया कि उनकी बड़ी बहन जो सिवान में रहती हैं, वे उस दौरान 11 साल के थे. तब वे बहुत रोए थे. उसके बाद उन्होंने बताया कि अपनी पत्नी की विदाई पर भी वो बहुत रोए थे. पंकज ने बताया कि पत्नी के रोने के पीछे खुद को दोषी मान रहे थे. अभिनेता ने बताया कि वे आज भी किसी की विदाई पर रो जाते हैं. वे किसी लड़की की विदाई नहीं देख पाते हैं. 

जानिए विदेश यात्रा के पीछे का दिलचस्प किस्सा
वहीं, इस इंटरव्यू के दौरान उन्होंने अपनी शरारतों के कई किस्से भी सुनाए. इसके अलावा उन्होंने इंटरव्यू के दौरान यह भी बताया कि बहन की विदाई के बाद जब घर सुना हो गया था और छोटे बच्चे घर में चारों तरफ खेल रहे थे. उसी दौरान बनारस से एक जीजा आए थे. जो हस्त रेखा देखना जानते थे. उनके जीजा ने हाथ देखकर बताया कि पंकज आगे चलकर विदेश यात्रा करेंगे. सभी लोग कहने लगे कि नेपाल जाएंगे. इस पर सभी लोग हंसने लगे कि नेपाल बिहार से महज 50 किलोमीटर की दूरी पर हैं. जीजा ने आगे कहा कि नेपाल नहीं जाएंगे. पंकज एयर इंडिया के मेंटेनेंस स्टाफ में नौकरी करेंगे और विदेश में जाकर दुबई-अमेरिका में टेक्निकल काम करेंगे. इस प्रकार के कई किस्से उन्होंने सुनाएं. यहां तक कि उन्होंने बताया कि उन्हें लम्बे समय तक यही लगता था कि वे आगे चलकर टेक्निकल काम के जरिए ही विदेश यात्रा करेंगे. वहीं, अभिनेता यह भी बताया कि यह किस्सा उन्होंने अपनी आने वाली फिल्म के लिए भी इस्तेमाल किया है. जो कि आगे उनकी फिल्म में दिखाई देगा. 

पंकज त्रिपाठी बिहार से लेकर देश के हर कोने में उनके फैंस हैं. लोग उनकी फिल्मों को और किरदार को बेहद पसंद करते हैं. इसके अलावा ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी पंकज त्रिपाठी का जलवा कायम है. 

ये भी पढ़िये: Bhai Dooj 2022: भाई दूज पर ऐसे करवाएं स्पेशल फील, भईयों को भेजें ये मैसेज

Trending news