Bihta News : जाम में फंस गई नई नवेली दुल्हन, मन की एक ख्वाहिश नहीं हो पाई पूरी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2007660

Bihta News : जाम में फंस गई नई नवेली दुल्हन, मन की एक ख्वाहिश नहीं हो पाई पूरी

Bihta News : बीपीएससी की ओर से रविवार को शिक्षक नियुक्ति परीक्षा हो रही थी, जिसके लिए स्वजन अपने कैंडिडेट्स को लेकर राह चलते थे. परीक्षा केंद्र पहुंचने में देरी के चलते एक दुल्हन को 55 किलोमीटर दूरी तय करने में चार घंटे लगे, जिससे उसकी इच्छा पूरी नहीं हो सकी. दुल्हन के पति ने बताया कि उनकी पत्नी की इच्छा पूरी नहीं हो पाने का उन्हें बहुत अफसोस है.

Bihta News : जाम में फंस गई नई नवेली दुल्हन, मन की एक ख्वाहिश नहीं हो पाई पूरी

पटना : पटना में सर्दियों के आने पर सोन नदी से बालू का अवैध खनन शुरू हो जाता है, जिससे बिहटा और आसपास के क्षेत्रों में जाम बढ़ गया है. रविवार की रात से पटना-बिहटा रोड पर भारी जाम था जो रविवार शाम तक बना रहा. इस वजह से एक नई नवेली दुल्हन की ख्वाहिशें आंसुओं में बह गईं. दुल्हन की इच्छा अधूरी रह गई क्योंकि जाम के चलते वह अपने परीक्षा केंद्र तक नहीं पहुंच पाईं.

जानकारी के लिए बता दें कि बीपीएससी की ओर से रविवार को शिक्षक नियुक्ति परीक्षा हो रही थी, जिसके लिए स्वजन अपने कैंडिडेट्स को लेकर राह चलते थे. परीक्षा केंद्र पहुंचने में देरी के चलते एक दुल्हन को 55 किलोमीटर दूरी तय करने में चार घंटे लगे, जिससे उसकी इच्छा पूरी नहीं हो सकी. दुल्हन के पति ने बताया कि उनकी पत्नी की इच्छा पूरी नहीं हो पाने का उन्हें बहुत अफसोस है. वह एक कंपनी में नौकरी करते हैं और उन्हें जाम की वजह से परीक्षा केंद्र पहुंचने में 9 मिनट की देरी हो गई, जिससे उनकी पत्नी को परीक्षा देने में समस्या हो गई.

अनुमंडलाधिकारी ने बताया कि परीक्षा से 1 घंटे पहले सेंटर पर प्रवेश करना था और देर से आने पर इसे संभव नहीं था. इस तरह के घटनाओं के कारण लोग परेशान हो रहे हैं और उनकी जिंदगी में आए अच्छे पलों को प्रभावित किया जा रहा है.

ये भी पढ़िए-  Diabetes Symptoms : हाथों पर ये लक्षण डायबिटीज की तरफ करते हैं इशारा, देखें एक नजर

 

Trending news