नालंदा में चुनाव परिणाम के बाद दो पक्षों में झगड़ा, तीन लोग घायल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1508243

नालंदा में चुनाव परिणाम के बाद दो पक्षों में झगड़ा, तीन लोग घायल

इसके बारे में बता दें कि वार्ड पार्षद चुनाव हारने के बाद इस इलाके में पत्थरबाजी और मारपीट की घटना हुई है. घटना को लेकर जख्मी चंदन कुमार ने बताया कि सब्जी की खरीदारी करके आ रहा था तभी हारे हुए प्रत्याशी आलो खान के परिवार और समर्थकों ने पकड़ कर बेरहमी से पिटाई कर रहे थे.

नालंदा में  चुनाव परिणाम के बाद दो पक्षों में झगड़ा, तीन लोग घायल

नालंदा: नालंदा में नगर निगम चुनाव परिणाम के बाद दो पक्षों में जमकर मारपीट हो गई. इस झगड़े में तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. घटना के बाद सभी घायलों को बिहार शरीफ सदर अस्पताल में इलाज चल रहा है. झगड़े की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और पीड़ित परिवार की शिकायत एफआईआर दर्ज कर आगे की छानबीन में जुट गई है.

क्या है पूरा मामला
मामला हाजीपुर मोहल्ला का है. इसके बारे में बता दें कि वार्ड पार्षद चुनाव हारने के बाद इस इलाके में पत्थरबाजी और मारपीट की घटना हुई है. घटना को लेकर जख्मी चंदन कुमार ने बताया कि सब्जी की खरीदारी करके आ रहा था तभी हारे हुए प्रत्याशी आलो खान के परिवार और समर्थकों ने पकड़ कर बेरहमी से पिटाई कर रहे थे.इस दौरान बीच बचाव करने आए सूरज और विकास के साथ भी जमकर मारपीट हुई. घायल लोगों को सदर अस्पताल में भर्ती कराया. जहां सभी घायलों का इलाज चल रहा है.

 घटना पर क्या कहते है पुलिस अधिकारी
पुलिस अधिकारियों का कहना है कि पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जांच में जुट गई है. घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले को शांत करा दिया है. जख्मी लोगों को इलाज के लिए सदर अस्पताल भेजा गया है. पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है. चुनाव में हार या जीत हो, लेकिन मारपीट की घटना को अंजाम नहीं देना चाहिए. पुलिस अपने स्तर पर जख्मी युवक से पूछताछ कर रही है.

ये भी पढ़िए-  Bihar Nagar Nikay Election Result 2022 Live Updates: बिहार नगर निकाय चुनाव के दूसरे चरण के परिणाम आने शुरू, यहां देखें लिस्ट

Trending news