Bihar Crime: बच्ची से पूछा कहां हैं पापा, जवाब मिलते ही गोलियों से भूना, मासूम की गई जान
Advertisement

Bihar Crime: बच्ची से पूछा कहां हैं पापा, जवाब मिलते ही गोलियों से भूना, मासूम की गई जान

बिहार के रोहतास जिले में शुक्रवार को जमीन के विवाद में कुछ बदमशों आठ साल की मासूम बच्ची को गोलियां से भून डाला. दरअसल, बच्ची के पिता का जमीन को लेकर विवाद चल रहा था.

Bihar Crime: बच्ची से पूछा कहां हैं पापा, जवाब मिलते ही गोलियों से भूना, मासूम की गई जान

पटना: बिहार में अपराध का ग्राफ दिन प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है. मामूली से बात को लेकर लोग एक दूसरी के दुश्मन हो गया है. बिहार में पिछले दो दिन में दो बड़ी घटनाएं हुई और दोनों की घटनाएं दिल दहलाने वाली है. पहली घटना आरा की है यहां कुछ बदमाशों ने आठ साल की बच्ची को गोलियों से भून डाला, तो वहीं दूसरी घटना समस्तीपुर की है जहां बदमाशों ने एक महिला के सिर में गोली मार दी. महिला का सदर अस्पताल में इलाज चल रहा है.

आठ साल की मासूम को बदमाशों ने उतारा मौत के घाट
बिहार के रोहतास जिले में शुक्रवार को जमीन के विवाद में कुछ बदमशों आठ साल की मासूम बच्ची को गोलियां से भून डाला. दरअसल, बच्ची के पिता का जमीन को लेकर विवाद चल रहा था. इसी मामले को लेकर शुक्रवार को बदमाश मृतक बच्ची के घर आए, पिता के बारे में पूछा गया तो बच्ची ने जवाब दिया कि वो बाहर गए हुए है. इतना सुनते ही बदमाशों ने बच्ची को एक के बाद एक गोली मार दी. बच्ची की मौके पर ही मौत हो गई.

25 एकड़ जमीन को लेकर चल रहा था विवाद
मृतक बच्ची के पिता कृष्ण सिंह का 25 एकड़ जमीन को लेकर गांव के ही कुछ लोगों से विवाद चल रहा था. जानकारी के लिए बता दें कि इसी जमीन विवाद को लेकर चार साल पहले उनके छोटे भाई को मौत के घाट उतारा गया था और अब इसी जमीन को लेकर उनकी आठ साल की बेटी को गोली मार दी गई. पुलिस ने बेटी का शव परिजनों को सौंप दिया है. पीड़ित परिवार की शिकायत पर पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

समस्तीपुर में गर्भवती महिला को बदमाशों ने मारी गोली, अस्पताल में चल रहा इलाज
वहीं दूसरा मामला समस्तीपुर का है. दरअसल, एक गर्भवती महिला मनीषा अपने पति सुनील राय के साथ बाइक से जा रही थी, तभी कुछ हथियाबंद बदमाशों ने महिला के सिर में गोली मार दी. घटना स्ठल पर मौजूद लोगों ने पुलिस को सूचना देकर घायल महिला को सदर अस्पताल में भर्ती कराया जा, उसका इलाज चल रहा है.

घटना पर क्या कहते है पुलिस अधिकारी
पुलिस अधिकारियों का कहना है कि पति सुनील के साथ अजनौल गांव जा रही थी, तबी कुछ बदमाशों ने ढेलमारा गांव के पास महिला को गोली मार दी. गोली महिला की सिर में लगी है. सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और आगे की कार्रवाई में जुट गई है. महिला को गोली क्यों मारी गई है इस बात का अभी कुछ पता नहीं चल पाया है. फिलहाल, पुलिस महिला के पति से पूछताछ कर रही है. जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

ये भी पढ़िए-  Bihar Board BSEB 10th Result 2023 Date Live: इस दिन जारी हो जाएगा बिहार बोर्ड 10वीं का रिजल्ट, यहां देखें अपडेट्स

Trending news