बदमाशों के हौसले बुलंद, थाने के सामने से शिक्षिका से छीनी सोने की चेन
Advertisement

बदमाशों के हौसले बुलंद, थाने के सामने से शिक्षिका से छीनी सोने की चेन

बाइकर्स गैंग लगातार घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं. मुजफ्फरपुर में बदमाशों द्वारा सड़कों पर चेन छीनताई की घटनाओं को अनजाम दिया जा रहा है. ताजा मामला जिले के नगर थाना क्षेत्र के ठीक सामने का है.

बदमाशों के हौसले बुलंद, थाने के सामने से शिक्षिका से छीनी सोने की चेन

मुजफ्फरपुर: मुजफ्फरपुर शहर के बीचों बीच स्थित नगर थाना के सामने अपराधियों ने महिला शिक्षिका की चेन छिनतई कर पुलिस सुरक्षा व्यवस्था की पोल खोल कर रख दी है. इन दिनों मुजफ्फरपुर में अपराधियों के हौसले इतना बुलंद हैं कि दिन दहाड़े अपराधिक घटना को अंजाम देकर आराम से चलते बन रहे है.

बाइकर्स गैंग दे रही घटना को अंजाम
बता दें कि बाइकर्स गैंग लगातार घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं. मुजफ्फरपुर में बदमाशों द्वारा सड़कों पर चेन छीनताई की घटनाओं को अनजाम दिया जा रहा है. ताजा मामला जिले के नगर थाना क्षेत्र के ठीक सामने का है जहां बाइक सवार अपराधियों ने एक स्कूल की महिला शिक्षिका से बड़े ही आराम से सोने की चेन छीनतई की वारदात को अंजाम दे कर निकल गए. जैसे मानों अपराधियों में पुलिस का खौफ ही खत्म हो गया.

बदमाशों ने महिला से छीनी चेन
महिला शिक्षिका ने बताया कि वह स्कूल जा रही थी इसी दौरान बाइक सवार दो अपराधियों ने उसके साथ चेन छीनतई की घटना को अंजाम दिया है. इसको लेकर थाने में महिला शिक्षिका ने शिकायत दर्ज कराई है.

घटना पर क्या कहते है डीएसपी 
डीएसपी राघव दयाल ने बताया कि शिक्षिका की शिकायत पर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है. शिक्षाक से लूटपाट का फुटेज सीसीटीवी खंगालने का काम किया जा रहा है. जल्द ही बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. 

इनपुट- मणितोष कुमार

ये भी पढ़िए-  बिहार में पर्यटन का हाल: पिछले 5 साल में नहीं मिला एक भी राष्ट्रीय स्थल

 

Trending news