जमुई से फरार प्रेमी जोड़े ने लखीसराय में रचाई शादी, पुलिस ने मंझवे गांव से दोनों को किया बरामद
topStories0hindi1547175

जमुई से फरार प्रेमी जोड़े ने लखीसराय में रचाई शादी, पुलिस ने मंझवे गांव से दोनों को किया बरामद

प्रेमिका की पहचान गिद्धौर थाना क्षेत्र के रतनपुर गांव निवासी रंजीत राम की पुत्री सपना कुमारी और प्रेमी की पहचान मंझवे गांव निवासी बच्चू राम के पुत्र अनिल कुमार के रूप में हुई है.

जमुई से फरार प्रेमी जोड़े ने लखीसराय में रचाई शादी, पुलिस ने मंझवे गांव से दोनों को किया बरामद

जमुई : जमुई से फरार प्रेमी जोड़े को गिद्धौर थाना की पुलिस ने 27 जनवरी शुक्रवार को टाउन थाना क्षेत्र के मंझवे गांव से बरामद कर लिया है. दोनों को कागजी प्रक्रिया पूरी कर मेडिकल जांच के लिए सदर अस्पताल लाया गया. जहां से स्वास्थ्य जांच के बाद दोनों को पेशी के लिए कोर्ट ले जाया गया है. कोर्ट के आदेश के बाद पुलिस आगे की कार्रवाई करेगी.

क्या है पूरा मामला

प्रेमिका की पहचान गिद्धौर थाना क्षेत्र के रतनपुर गांव निवासी रंजीत राम की पुत्री सपना कुमारी और प्रेमी की पहचान मंझवे गांव निवासी बच्चू राम के पुत्र अनिल कुमार के रूप में हुई है. दरअसल, लड़का और लड़की दोनों बालिग हैं. लड़के की उम्र 26 वर्ष तो लड़कीं का उम्र 21 वर्ष बताई जा रही है. रतनपुर गांव निवासी रंजीत राम की पुत्री सपना कुमारी की शादी के लिए मंझवे गांव निवासी बच्चू राम के पुत्र अनिल कुमार से रिश्ता लगा था. दोनों की शादी भी कुछ माह बाद होने वाली थी. जिस वजह से दोनों एक दूसरे से फोन पर बातें करते थे. इस दौरान दोनो के बीच नजदीकियां बढ़ गई, लेकिन किसी कारण वश दोनों का रिश्ता टूट गया. उसके बाद दोनों के परिवार वालों ने शादी करने से इंकार कर दिया.

परिवार के इंकार के बाद प्रेमी से की प्रेमिका ने शादी
जब दोनों के परिवार वालों रिश्ता होने के बाद शादी से इंकार कर दिया तो दोनों ने भागकर शादी कर ली. दोनों ने योजना बनाई और फिर 20 जनवरी को घर से भाग गए और लखीसराय के अशोकधाम पहुंचकर शादी कर ली. लड़की के पिता के द्वारा गिद्धौर थाना में आवेदन देकर पुत्री के अपहरण का मुकदमा दर्ज कराया था. उसके बाद पुलिस ने दोनों को मंझवे गांव से बरामद कर लिया है.

घटना पर क्या कहते है पुलिस अधिकारी
पुलिस अधिकारियों का कहना है कि परिवार के सभी सदस्यों से बात की जा रही है. लड़की पक्ष का आरोप है कि उनकी बेटी का अपहरण किया गया है. जबकि लड़की खुद कह रही है कि अपनी मर्जी से भागकर शादी की है. पुलिस दोनों पक्षों से बात कर समस्या का समाधान करने का प्रयास कर रही है.

इनपुट - राजकुमार सूरज

ये भी पढ़िए-  Ritesh Pandey ने आनंद मोहन से कहा ‘माल खोजे बुढ़वा', होली गीत ने मचाया धमाल

Trending news