जहानाबाद में ग्रामीणों ने प्रेमी जोड़े की करवा दी शादी, 15 दिन पहले हुआ था प्यार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1539768

जहानाबाद में ग्रामीणों ने प्रेमी जोड़े की करवा दी शादी, 15 दिन पहले हुआ था प्यार

प्रेमी और प्रेमिका की 13 दिन पहले ही मुलाकात हुई थी. दोनों की बातचीत प्रेम में बदल गई. प्रेमी विकास कुमार की माने तो दोनों सर्कस में घूमने के लिए महदीपुर आए थे और सर्कस दिखाने के दौरान गुड़िया से प्यार हो गया.

जहानाबाद में ग्रामीणों ने प्रेमी जोड़े की करवा दी शादी, 15 दिन पहले हुआ था प्यार

जहानाबाद : शकुराबाद के चिकसौरा गांव में एक प्रेमी को अपनी प्रेमिका से मिला महंगा पड़ गया. दरअसल, प्रेमी विकास को प्रेमिका गुड़िया से 15 दिन पहले प्रेम हुआ था. प्रेमी ने प्रेमिका को भगाने का प्लान बनाया और उसे लेने उसके घर पहुंच गया, लेकिन ग्रामीणों ने दोनों को पकड़कर हिंदू रीति रिवाज से शादी करवा दी.

ग्रामीणों ने हिंदू रीति रिवाज से करवा दी शादी
बता दें कि प्रेमी और प्रेमिका की 13 दिन पहले ही मुलाकात हुई थी. दोनों की बातचीत प्रेम में बदल गई. प्रेमी विकास कुमार की माने तो दोनों सर्कस में घूमने के लिए महदीपुर आए थे और सर्कस दिखाने के दौरान गुड़िया से प्यार हो गया. दोनों के बीच प्रेम इतना बढ़ गया कि दोनों ने शादी करने का प्लान बनाया. प्रेमी अपनी प्रेमिका गुडिया को लेने पंचानपुर से चिकसौरा गांव में चला आया. दोनों गांव से भाग रहे थे तो ग्रामीणों ने दोनों को पकड़ गांव के विष्णु भगवान के मंदिर में ही रीति रिवाज से शादी करवा दी. जिसमें करीब सैकड़ों ग्रामीणों ने वर-वधु को आशीर्वाद दिया.

सर्कस में काम करता था लड़का
विकास और गुड़िया के प्रेम की चर्चा आज पूरे गांव में फैल गई है. हर किसी की जुबान पर विकास और गुड़िया का नाम है. प्रेमी विकास कुमार सर्कस में काम करता था. सर्कस दिखाकर अपने परिवार का भरण पोषण करता था, लेकिन सर्कस दिखाने के दौरान ही उसे लड़की से प्रेम हो गया और दोनों ने आपसी सहमती से शादी कर ली.

ये भी पढ़िए- नोटिस के बाद भी नहीं बदले सुर, सीएम नीतीश पर सुधाकर सिंह ने फिर बोला हमला

Trending news