Bihar News Live Updates: बिहार-झारखंड में सियासी उठापटक जारी, जानें दोनों की राज्यों की बड़ी खबरें यहां
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1480702

Bihar News Live Updates: बिहार-झारखंड में सियासी उठापटक जारी, जानें दोनों की राज्यों की बड़ी खबरें यहां

Bihar Jharkhand News Live Updates: बिहार झारखंड में सियासी घटनाक्रम जारी हैं. डिप्टी सीएम आज शाम दिल्ली से पटना पहुंच रहे हैं तो वहीं अखिलेश सिंह को बिहार कांग्रेस का अध्यक्ष बनाया गया है और वह पहली बार पटना आ रहे हैं.

Bihar News Live Updates: बिहार-झारखंड में सियासी उठापटक जारी, जानें दोनों की राज्यों की बड़ी खबरें यहां
LIVE Blog

पटना: Bihar Jharkhand News Live Updates: बिहार झारखंड में सियासी घटनाक्रम जारी हैं. डिप्टी सीएम आज शाम दिल्ली से पटना पहुंच रहे हैं तो वहीं अखिलेश सिंह को बिहार कांग्रेस का अध्यक्ष बनाया गया है और वह पहली बार पटना आ रहे हैं. उधर धन शोधन मामले में ईडी की कार्रवाई जारी है, जिसका असर लगातार बिहार-झारखंड की सियासत पर पड़ रहा है. ऐसी ही बड़ी खबरों के अपडेट के लिए बने रहिए जी बिहार झारखंड के साथ

 

11 December 2022
13:46 PM

Bihar News: सीजेएम को जान से मारने की धमकी
बेगूसराय में अपराधियों ने मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी को ही जान मारने की धमकी दे डाली है. इस बात की भनक लगते ही जिले में सनसनी फ़ैल गई, अधिकारियों सहित वकील, पब्लिक प्रॉसिक्यूटर के तमाम सरकारी अधिकारियों के ललाट पर चिंता की लकीरें देखी जा रही है. बताया जाता है कि धमकी बंद लिफाफे में डाक घर से भेजी गई और मामले की गंभीरता भांपते देर नही लगी और व्यवहार न्यायालय के जी आर कलर्क नागेश मोहन सिन्हा ने एसपी योगेन्द्र कुमार को मामले की जानकारी देते हुए धमकी प्रेषक आरोपी शालिग्राम कनौजिया केयर ऑफ रामाशीष दास के खिलाफ़ नगर थाने में लिखित सूचना देते हुए मामले दर्ज करने की बात साझा की गई है. 

13:23 PM

Bihar News: श्याम रजक पहुंचे नवादा
राजद के वरिष्ठ नेता श्याम रजक नवादा पहुंचे, जहां सर्किट हाउस में राजद जिलाध्यक्ष उदय यादव एवं एमएलसी के पूर्व प्रत्याशी श्रवण कुशवाहा सहित तमाम राजद के कार्यकर्ताओं ने उनका भव्य स्वागत किया. सर्किट हाउस में राजद कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करेंगे जिसमें संगठन की मजबूती को लेकर विचार विमर्श एवं पार्टी को मजबूत करने के लिए एवं कई मुद्दों पर चर्चा होगी.

12:32 PM

Ranchi News: बीजेपी सांसद की चाय की चौपाल 
रांची से बीजेपी सांसद संजय सेठ 2024 में होने वाले लोकसभी चुनाव की तैयारी में लग चुके हैं. इसके लिए आज उन्होंने मोराबादी मैदान से चाय की चौपाल की शुरुआत की. इस दौरान संजय सेठ आम लोगों से एक-एक कर उनकी समस्याओं से रूबरू हुए. चाय की चौपाल आज से अब हर दिन रांची के 22 खेल मैदानों में रोजाना लगाई जाएगी. जिसमें सांसद अपने लोकसभा क्षेत्र के लोगों की समस्याओं से रूबरू होंगे. इस चाय की चौपाल में लोग अपने सांसद से छोटी-बड़ी समस्याओं को सुना सकेंगे. वहीं इसकी शुरुआत से आम लोगों में काफी खुशी देखने को मिली. लोगों का कहना है कि अब सीधे हम अपनी समस्या सांसद को सुनाएंगे और उससे निजात मिलेगा. 

12:13 PM

Bihar News In Hindi: दरभंगा महाराज के सामान से छेड़छाड़
दरभंगा महाराज के विरासत से मिला जिले के ऐतिहासिक धरोहर के साथ छेड़छाड़ का मामला सामने आया है. मिथिला विश्वविद्यालय के इतिहास विभाग के कुछ लड़के लड़कियां मजाकिया अंदाज में खेलते दिखाई दे रहे हैं. जो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है. यहां रखे सभी सामान एंटीक हैं. जिनकी कीमत की कल्पना नहीं की जा सकती है. 

10:43 AM

Bihar News: पुलिस लिखी कार से शराब बरामद
बिक्रम में एनएच 139 पथ पर निसरपुरा गांव के समीप वाहन जांच के दौरान एक कार पर सवार लोग पुलिस वाहन देखकर भागने लगे. इस दौरान वो कार पलट गई. जिसके बाद कार सवार लोग भागने में सफल तो हो गये लेकिन उसकी डिक्की से लगभग ढाई सौ लीटर अंग्रेजी शराब की बोतल बरामद की गई. शराब कारोबारी कार से शराब को कहां ले जा रहे थे इस बारे में अभी तक कोई जानकारी नहीं मिली है. पुलिस पूरे मामले की कार्रवाई में जुटी है. वहीं जब्त की गई कार के आगे पुलिस का स्टीकर लगा है. पुलिस स्टीकर लगाने के पीछे शराब माफिया द्वारा पुलिस को चकमा देने की साजिश थी या किसी पुलिसकर्मी द्वारा शराब का कारोबार किया जा रहा था यह जांच का विषय है. 

10:10 AM

Patna News: पटना का न्यूनतम तापमान 10.3 डिग्री
राजधानी पटना के तापमान में भी गिरावट दर्ज की गई है. वहीं, शुक्रवार के दिन पटना का न्यूनतम तापमान 10.3 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया है. हालांकि शनिवार के दिन न्यूनतम तापमान 13 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया था. वहीं, आज रविवार के दिन न्यूनतम तापमान स्थिर बना हुआ है और अधिकतम तापमान 27 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया है. 

09:17 AM

Bihar News: बिहार में तापमान में गिरावट
बिहार के जिलों में तापमान में गिरावट दर्ज की गई है. जिसमें से मुजफ्फरपुर में न्यूनतम तापमान 12 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया है और अधिकतम तापमान 28 डिग्री सेल्सियस. राज्य में दिन के समय धूप निकलने के कारण तापमान में उतार चढ़ाव बना रहता है. जिसके कारण दिन में मौसम सामान्य रहता है. इसके अलावा सुबह और शाम के समय धुंध और कोहरा छाया रहता है. 

Trending news