नेता प्रतिपक्ष विजय सिन्हा ने नीतीश सरकार पर बोला हमला, विधानसभा में कहा- सरकार दे रही अपराधियों को संरक्षण
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1448292

नेता प्रतिपक्ष विजय सिन्हा ने नीतीश सरकार पर बोला हमला, विधानसभा में कहा- सरकार दे रही अपराधियों को संरक्षण

विजय सिन्हा ने कहा कि बिहार में अपराधी का मनोबल बढ़ा है और पुलिस प्रशासन मनोबल गिर गया है. उन्होंने बिहार के DGP को कायर और कमजोर बताया साथ ही ये भी कहा कि DGP जी हजूरी करते हैं इसलिए पद पर हैं. 

नेता प्रतिपक्ष विजय सिन्हा ने नीतीश सरकार पर बोला हमला, विधानसभा में कहा- सरकार दे रही अपराधियों को संरक्षण

पटनाः बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष विजय सिन्हा ने नीतीश सरकार पर जोरदार हमला बोला है. उन्होंने कहा कि पटना में दिन दहाड़े दुकानदार को गोली मार दी जाती है. फोन करने के बावजूद पुलिस नहीं पहुंचती है घटनास्थल पर अपराधी खुलेआम घूमते हैं, लोग पकड़ते हैं अपराधी को तब पुलिस अपराधी को बचाने आती है. अपराधियों को सरकार से संरक्षण मिल रहा है. 

अपराधियों का मनोबल बढ़ाः नेता प्रतिपक्ष
विजय सिन्हा ने कहा कि बिहार में अपराधी का मनोबल बढ़ा है और पुलिस प्रशासन मनोबल गिर गया है. उन्होंने बिहार के DGP को कायर और कमजोर बताया साथ ही ये भी कहा कि DGP जी हजूरी करते हैं इसलिए पद पर हैं. पुलिस सिर्फ़ खानापूर्ति करती है , सामजिक कार्यकर्ता जो सरकार का विरोध करते हैं उसे टारगेट किया जा रहा है. उन्होंने कहा कि ED , CBI , IT भारत माता के लाल हैं. साथ ही महागठबंधन के ही जुमले की पैरोडी करते हुए कहा कि महागठबंधन सरकार के तीन जमाई आतंकवादी ,अपराधी और भ्रष्टाचारी. विजय सिन्हा ने ऐलानिया अंदाज में कहा कि अब लड़ाई सड़क से संसद तक होगी. 

कुढ़नी किस मुंह से जाएंगे सीएम नीतीश, उठाया सवाल
इसके अलावा नेता प्रतिपक्ष ने कुढ़नी विधानसभा उपचुनाव को लेकर भी टिप्पणी की. उन्होंने कहा कि अति पिछड़ा का टिकट काटकर कुढ़नी में JDU ने उन्हें टिकट दिया है जो शराब पीते हैं. कुढ़नी किस मुंह से जाएंगे नीतीश कुमार प्रचार करने, जो शराबी है उसका प्रचार कैसे करेंगे. अगर कुढ़नी में नीतीश कुमार प्रचार करने गए तो किसी दारुबाज पर ऊँगली उठाने का कोई अधिकार नीतीश कुमार को नहीं है. कुढ़नी में JDU का उम्मीदवार शराबी है और उन्होंने आरोप लगाया कि शराबबंदी को लेकर नीतीश कुमार की दोहरी नीति है. 

यह भी पढ़िएः BPSC 67th परीक्षा में गंगा घाट पर पढ़ने वाले 15 छात्र सफल, जानें क्यों चर्चा में है पटना वाले अरुण सर

Trending news