Kiara Sidharth Wedding: बेटे की शादी में शामिल होने वीलचेयर पर पहुंचे सिद्धार्थ के पापा, आज से रस्में शुरू
Advertisement

Kiara Sidharth Wedding: बेटे की शादी में शामिल होने वीलचेयर पर पहुंचे सिद्धार्थ के पापा, आज से रस्में शुरू

Sidharth Kiara Wedding: बॉलीवुड के सबसे क्यूट कपल में से एक सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की शादी की तैयारी राज्स्थान में जोर-शोर से चल रही है.

Kiara Sidharth Wedding: बेटे की शादी में शामिल होने वीलचेयर पर पहुंचे सिद्धार्थ के पापा, आज से रस्में शुरू

पटना: Sidharth Kiara Wedding: बॉलीवुड के सबसे क्यूट कपल में से एक सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की शादी की तैयारी राज्स्थान में जोर-शोर से चल रही है. जैसलमेर में हो रही इस भव्य शादी में शैमिल होने के लिए परिवार के सदस्यों के साथ-साथ फिल्म इंडस्ट्री से दोनों के फ्रेंड्स और रिश्तेदार पहुंचने लगे हैं. शनिवार को कियारा भी अपने परिवार के साथ जैसलमेर पहुंचीं. वहीं अब सिद्धार्थ मल्होत्रा के पापा का नया वीडियो सामने आया है, जिसमें वो वीलचेयर पर दिखाई दे रहे हैं.

बता दें कि जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी शादी रचाने जा रहे हैं. शादी के रस्मों की आज से शुरुआत हो गई है. वहीं मेहमानों के आने का सिलसिला भी अब शुरू हो गया है. होनेवाले दू्ल्हे राजा सिद्धार्थ मल्होत्रा के पापा सुनील मल्होत्रा अपने लाडले की शादी में शामिल होने के लिए बीती रात जैसलमेर पहुंचे. सिद्धार्थ के पापा इस दौरान वीलचेयर पर नजर आए. बता दें कि सिद्धार्थ के पापा सुनील मल्होत्रा मर्चेंट नेवी में कैप्टन रह चुके हैं.

वीलचेयर पर पहुंचे सिद्धार्थ के पापा

सिद्धार्थ के पिता का वीलचेयर पर वीडियो सामने आते ही लोग उनके लिए सम्मान दिखा रहे हैं. लोगों ने सोशल मीडिया पर कमेंट करते हुए लिखा है- प्लीज़ सिद्धार्थ के पापा की प्राइवेसी की रिस्पेक्ट करें. कई लोगों ने कॉमेंट में ये भी लिखा है कि वीलचेयर काफी पुराना है और सिद्धार्थ के पापा पर यह सूट नहीं कर रहा.

जैसलमेर में बॉलीवुड सितारों का जमावड़ा

बता दें कि कियारा-सिद्धार्थ की शादी में शामिल होने के लिए बॉलीवुड के कई सितारे जैसलमेर पहुंचने वाले हैं. जानकारी के मुताबिक मुंबई से रविवार को करीब 12 बजे आने वाली चार्टर फ्लाइट में करण जौहर, शाहिद कपूर, मीरा राजपूत, ईशा अंबानी समेत कई सेलिब्रिटीज पहुंचेंगे. वहीं मेहमानों की लिस्ट में सलमान खान, अभिताभ बच्चन, विक्की कौशल, कटरीना कैफ जैसे बड़े सितारों के नामों की चर्चा भी है. इससे पहले सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी के फैमिली मेंबर्स और रिश्तेदार शुक्रवार को ही जैसलमेर पहुंच चुके हैं.   

ये भी पढ़ें- Free medicine in Bihar: नीतीश सरकार का बड़ा फैसला, राज्य के सरकारी अस्पतालों में 611 तरह की दवाएं मिलेंगी मुफ्त

Trending news