Sarkari Naukri 2022: सरकारी विभागों में इन पदों पर निकली भर्ती, जानिए आवेदन प्रक्रिया
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1272287

Sarkari Naukri 2022: सरकारी विभागों में इन पदों पर निकली भर्ती, जानिए आवेदन प्रक्रिया

सरकारी नौकरी की इच्छा रखने वाले युवाओं के लिए सरकारी विभागों में बंपर भर्तियां निकाली है. रक्षा मंत्रालय, स्वास्थ्य विभाग, पुलिस विभाग के अलावा अन्य विभाग में भर्तियां निकली है.

Sarkari Naukri 2022: सरकारी विभागों में इन पदों पर निकली भर्ती, जानिए आवेदन प्रक्रिया

पटनाः Sarkari Naukri 2022: सरकारी नौकरी की इच्छा रखने वाले युवाओं के लिए सरकारी विभागों में बंपर भर्तियां निकाली है. रक्षा मंत्रालय, स्वास्थ्य विभाग, पुलिस विभाग के अलावा अन्य विभाग में भर्तियां निकली है. जो भी अभ्यर्थी इन परीक्षा में हिस्सा लेना चाहते है वो आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से अपना आवेदन कर सकते हैं.

रक्षा मंत्रालय में इन पदों पर निकली भर्तियां
रक्षा मंत्रालय में फायरमैन समेत कई अन्य पदों पर भर्तियां निकाली है. इच्छुक और योग्य उम्मीदवार जो इस भर्ती परीक्षा में शामिल होना चाहते हैं वो आधिकारिक वेबसाइट mod.gov.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं. बता दें कि आवेदन की प्रक्रिया शुरू हो चुकी है. उम्मीदवार डायरेक्ट लिंक https://www.mod.gov.in/ के माध्यम से भी आवेदन कर सकते हैं. बता दें कि इस भर्ती के माध्यम से कल 23 पदों को भरा जाएगा.

यूपी स्वास्थ्य विभाग में इन पदों पर आवेदन करें उम्मीदवार 

बता दें कि राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन उत्तर प्रदेश के तहत 5 हजार से अधिक पदों पर भर्तियां निकली है. इन पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों को आधिकारिक वेबसाइट upnrhm.gov.in पर विजिट करना होगा. इस भर्ती में आवेदन की आंतिम तारीख 9 अगस्त 2022 है.

तमिलनाडु में पुलिस कांस्टेबल और जेल वार्डन के लिए निकली भर्ती
तमिलनाडु यूनिफॉर्मेंड सेवा भर्ती बोर्ड ने कई पदों पर भर्ती के लिए उम्मीदवारों से आवेदन मांगे हैं. इस भर्ती में पुलिस कांस्टेबल और जेल वार्डर के पदों पर भर्तियां की जाएंगी. इच्छुक और योग्य उम्मीदवार जो इन पदों पर आवेदन करना चाहते हैं वो आधिकारिक वेबसाइट tnusrb.tn.gov.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं. बता दें कि भर्ती में कुल 3552 पदों को भरा जाएगा.

ये भी पढ़िए- सीआईएससीई की तरफ से जारी हुआ 12वीं का परीक्षा परिणाम, 18 छात्रों ने प्राप्त किए 99.75%

Trending news