बेगूसराय के जवाहर नवोदय विद्यालय में दो लाख रुपये का सामान चोरी, सीसीटीवी में कैद हुई घटना
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1930226

बेगूसराय के जवाहर नवोदय विद्यालय में दो लाख रुपये का सामान चोरी, सीसीटीवी में कैद हुई घटना

Bihar News : नवोदय विद्यालय में चोरी के बाद पुलिस प्रशासन एवं प्रिंसिपल सहित टीचरों में हड़कंप मचा हुआ है. चोरी की करतूत घटना स्थल पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है.

बेगूसराय के जवाहर नवोदय विद्यालय में दो लाख रुपये का सामान चोरी, सीसीटीवी में कैद हुई घटना

बेगूसराय : बेगूसराय में चोरों का उत्पात दिनों दिन बढ़ता जा रहा है. पुलिस की लाख चौकसी के बावजूद चोर चोरी की घटना को अंजाम दें रहे है. इसी सिलसिले मे चोरों ने नगर थाना क्षेत्र के खातोंपुर स्थित जवाहर नवोदय विद्यालय में भीषण चोरी की घटना को अंजाम दिया है. इस घटना में चोरों ने तकरीबन दो लाख रुपये मूल्य के सामान की चोरी कर ली है.

बेगूसराय के खातोंपुर स्थित जवाहर नवोदय विद्यालय में भीषण चोरी की घटना को अंजाम दिया है. वही इस चोरी की घटना के बाद विद्यालय प्रशासन में हड़कंप मच गया है. इस घटना में चोरों ने तकरीबन दो लाख रुपये मूल्य के सामान की चोरी कर ली है. वही नवोदय विद्यालय में चोरी के बाद पुलिस प्रशासन एवं प्रिंसिपल सहित टीचरों में हड़कंप मचा हुआ है. चोरी की करतूत घटना स्थल पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है. आप तस्वीरों में देख सकते हैं किस तरह से शातिर चोर सबसे पहले बाथरूम की खिड़की तोड़ा उसके बाद प्रिंसिपल के चेंबर में घुसकर चोरी की घटना को अंजाम दिया. इसके अलावा चोरों ने विद्यालय में कई जगह लगे सीसीटीवी कैमरे को भी क्षतिग्रस्त किया है.

बताया जाता है कि घटना की सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंच कर मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है. इस संबंध जवाहर नवोदय विद्यालय के प्रिंसिपल सुरेंद्र झा ने बताया कि चोर बाथरूम का खिड़की तोड़कर प्रचार्य कक्ष में घुसे और चोरी की घटना को अंजाम दिया. उन्होंने बताया कि चोर सबसे पहले सीसीटीवी कैमरे का मुंह मोड़ दिया. उसने बाद प्रिंसिपल के चेंबर में लगे सीसीटीवी कैमरे के मॉनिटर, कैमरा, इन्वर्टर समेत अन्य सामान की चोरी कर ली. वहीं चोरों ने कंप्यूटर को भी ले जाने की कोशिश की ऐसा नहीं होने पर कंप्यूटर को तोड़ दिया. प्राचार्य ने बताया की बाउंड्री वॉल की दीवार छोटी होने की वजह से चोर उस रास्ते से अंदर घुसे है.

पुलिस पदाधिकारी ने बताया कि जवाहर नवोदय विद्यालय में चोरों ने चोरी की घटना को अंजाम दिया है. इस घटना में चोर बाथरूम के खिड़की को तोड़कर अंदर घुस कर इस घटना को अंजाम दिया है. इस घटना में चोर कंप्यूटर आदि की चोरी की घटना को अंजाम दिया है. जिसकी जांच पड़ताल की जा रही है. फिलहाल चोरी की इस घटना से पुरे नवोदय विद्यालय में हरकंप मचा हुआ है.

इनपुट- जितेंद्र चौधरी

ये भी पढ़िए-   PM Narendra Modi हैं इस पराठे के दीवाने, त्वचा को बनाता है स्वस्थ और चमकदार

 

Trending news