कॉपी लेने सहेली के घर गई थी, वहां उसके भाई ने नशा देकर बनाया वीडियो और ब्लैकमेल कर किया दुष्कर्म
Advertisement

कॉपी लेने सहेली के घर गई थी, वहां उसके भाई ने नशा देकर बनाया वीडियो और ब्लैकमेल कर किया दुष्कर्म

Danapur Rape Case: इस संबंध में एएसपी दीक्षा ने बताया कि मामला संज्ञान में आने के बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया. आगे की कानूनी प्रक्रिया आरोपित के साथ की जा रही है

दानापुर रेप केस (प्रतीकात्मक तस्वीर)

Danapur Rape Case: दानापुर के रूपसपुर थाना क्षेत्र निवासी एक 12 वर्षीय नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म करने एवं उसका नग्न वीडियो वायरल करने का मामला सामने आया है. पीड़िता की मां ने लड़की की सहेली के भाई के खिलाफ स्थानीय थाने में मामला दर्ज कराया है. पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार भी कर लिया है. 

READ ALSO: लॉरेंस बिश्नोई गैंग का नया गढ़ बना चंपारण, कई लोगों से हो चुकी रंगदारी की मांग

थाने में दी गई पीड़िता की मां की शिकायत के अनुसार, उसकी नाबालिग बेटी का नग्न फोटो और वीडियो उनके भसूर के मोबाइल पर किसी ने भेजा था. वीडियो और फोटो देखकर परिवार के लोग हैरान रह गए. पीड़िता से इस बारे में पूछताछ की गई तो उसने जो बताया, उससे परिवार के लोगों के पैरों तले जमीन खिसक गई. 

पीड़िता ने परिवारीजनों को बताया कि स्कूल में उसकी सहेली उसे एक दिन कॉपी लेने के बहाने अपने घर लेकर गई थी. आरोप है कि वहां पर पानी में नशीला पदार्थ मिलाकर उसे पिलाया गया और उसके बाद उसका वीडियो बना लिया गया. 

READ ALSO: चाईबासा में ट्रिपल मर्डर, पति ने पत्नी और दो मासूम बेटियों की गला काटकर हत्या

आरोप है कि जब लड़की होश में आई तो उसकी सहेली के भाई ने बताया कि तुम्हारा न्यूड वीडियो बना लिये हैं. इस बारे में कहीं बोलेगी तो वाट्सएप, फेसबुक और इंस्टाग्राम के अलावा सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अपलोड कर दिया जाएगा. वीडियो का भय दिखाकर आरोपी ने उस लड़की को ब्लैकमेल करने लगा और उसे कभी होटल तो कभी अपने घर में बुलाकर दुष्कर्म करने लगा. 

इस संबंध में एएसपी दीक्षा ने बताया कि मामला संज्ञान में आने के बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया. आगे की कानूनी प्रक्रिया आरोपित के साथ की जा रही है.

रिपोर्ट: इश्तेयाक खान 

Trending news