प्रेम प्रसंग में महिला पुलिसकर्मी को मिली धमकी, एक युवक गिरफ्तार
Advertisement

प्रेम प्रसंग में महिला पुलिसकर्मी को मिली धमकी, एक युवक गिरफ्तार

Bihar News : महिला पुलिसकर्मी को युवक की असलियत और उसके फितरत की जानकारी हुई तो उसने युवक से अपना पीछा छुड़ा लिया है. जिसके बाद युवक लगातार महिला पुलिसकर्मी पर शारीरिक संबंध बनाने का दबाव और फोटो वायरल करने की धमकी के साथ रुपए की उगाही कर रहा है.

प्रेम प्रसंग में महिला पुलिसकर्मी को मिली धमकी, एक युवक गिरफ्तार

पटना : पटना से प्रेम प्रसंग से जुड़ा एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है. जिसमे युवक द्वारा युवती के फोटो को वायरल करने की धमकी और शारीरिक संबंध बनाने का ब्लैक मेल करने का मामला दर्ज करवाया गया है. मामला पटना के बुद्धा कॉलोनी थाना क्षेत्र का है जहां पटना जिला बल की महिला पुलिसकर्मी का एक साल पहले एक युवक से दोस्ती हुई.

इस मामले को लेकर बता दें कि महिला पुलिसकर्मी का एत युवक के साथ दोस्ती थी. दोनों घूमने फिरने साथ में जाया करते थे. जब महिला पुलिसकर्मी को युवक की असलियत और उसके फितरत की जानकारी हुई तो उसने युवक से अपना पीछा छुड़ा लिया है. जिसके बाद युवक लगातार महिला पुलिसकर्मी पर शारीरिक संबंध बनाने का दबाव और फोटो वायरल करने की धमकी के साथ रुपए की उगाही कर रहा है.

थाने में लिखित आवेदन के अनुसार पीड़िता ने बताया कि दोनों की दोस्ती और बात 1 साल से चल रहा था. युवक ने अपना नाम सागर बताया जबकि राज खुलने पर सागर अली खान पता लगने पर पीड़िता के होश उड़ गए जिसके उपरांत पीड़िता ने धीरे धीरे युवक से पीछा छुड़ाना शुरू कर दिया. उधर असलियत का खुलासा होता देख सागर अली खान ने पीड़िता को परेशान करना शुरू किया तंग आकर महिला पुलिसकर्मी ने हिम्मत जुटा बुद्धा कॉलोनी थाना में युवक द्वारा ब्लैक मेल करने और धमकी देकर रुपए उगाही करने का मामला दर्ज करवाया है.

फिलहाल मिली सूचना पर पुलिस ने आरोपी युवक सागर अली खान को गिरफ्तार किया है. दरअसल, सागर अली खान लगातार महिला पुलिसकर्मी को उसके साथ वाले फोटो के जरिए ब्लैक मेल और शारीरिक संबंध बनाने का दवाब बना मानसिक रूप से परेशान कर रहा था.

इनपुट- प्रकाश सिन्हा

ये भी पढ़िए- Top Up loan : होम लोन पर ऐसे लें टॉपअप लोन, किसी भी गारंटी नहीं है जरूरत

 

Trending news