गोपालगंज में फेसबुक की दोस्ती प्यार में बदली, बिहार से निकल पंजाब में की शादी
Advertisement

गोपालगंज में फेसबुक की दोस्ती प्यार में बदली, बिहार से निकल पंजाब में की शादी

मीरगंज थाना क्षेत्र के बड़कागांव की रहने वाली 20 वर्षीय पिंकी पांडेय और विशम्भरपुर थाना क्षेत्र के सिपाया दुबे टोला के निवासी शिवम दुबे दोनों की फेसबुक के माध्यम से मुलाकत होती है. एक साल के लंबे सफर के बाद दोनों ने आपसी सहमती से शादी कर ली.

गोपालगंज में फेसबुक की दोस्ती प्यार में बदली, बिहार से निकल पंजाब में की शादी

गोपालगंज: गोपालगंज में एक अलग ही मामला सुनने को मिला. दरअसल, यहां एक लड़के को फेसबुक पर एक दिव्यांग लड़की से प्यार हो जाता है. जब वो घर में शादी के लिए बात करता है तो परिवार के लोग इसका विरोध करते है. घरवालों के विरोध पर युवक दिव्यांग प्रेमिका को घर से भगाकर पंजाब में जाकर शादी कर लेता है. फिलहाल दोनों ही पति-पत्नी पुलिस कस्टडी में है. इन दोनों के बार में बता दें कि लड़का ग्रेजुएट है जबकि पिंकी ने 10वीं तक पढ़ाई की है और वो दोनों पैरों से दिव्यांग है.

बता दें कि मीरगंज थाना क्षेत्र के बड़कागांव की रहने वाली 20 वर्षीय पिंकी पांडेय और विशम्भरपुर थाना क्षेत्र के सिपाया दुबे टोला के निवासी शिवम दुबे दोनों की फेसबुक के माध्यम से मुलाकत होती है. एक साल के लंबे सफर के बाद दोनों ने आपसी सहमती से शादी कर ली. लेकिन लड़के के परिवार वाले इस शादी से इंकार कर रहे हैं. परिवार के लोगों की शिकायत पर फिलहाल दोनों पुलिस की गिरफ्तर में है.

शिवम दुबे के अनुसार बता दें कि वो पिंकी को काफी पसंद करता है. दोनों की फेसबुक से बात होती थी और दोनों को एक साथ ही रहा था. शादी के लिए जब घर वालों ने सहमति नहीं दी तो दोनों ने पंजाब में जाकर आपसी सहमती से शादी कर ली. 

ये भी पढ़िए-  नीतीश कुमार के अपने लगातार हो रहे पराये, मोनाजिर हसन के जेडीयू छोड़ने पर किसने क्या बोला

 

Trending news