डबल मर्डर से इलाके में सनसनी, एक ही गांव में दो लोगों की हुई हत्या, जांच में जुटी पुलिस
Advertisement

डबल मर्डर से इलाके में सनसनी, एक ही गांव में दो लोगों की हुई हत्या, जांच में जुटी पुलिस

मामला मुसरीघरारी थाना क्षेत्र का है. जहां मुसरीघरारी थाना क्षेत्र के रायटोल के रहने वाले एक युवक की गंगापुर गांव के हाई स्कूल के पास गोली मारकर हत्या कर दी गई.

डबल मर्डर से इलाके में सनसनी, एक ही गांव में दो लोगों की हुई हत्या, जांच में जुटी पुलिस

समस्तीपुर : समस्तीपुर में फिर एक बार बेखौफ अपराधियों ने दो युवक की गोली मार कर हत्या कर दी. एक ही थाना क्षेत्र के दो अलग-अलग जगहों पर हुए डबल मर्डर से इलाके में सनसनी फैल गई. पीड़ित परिवार की शिकायत पर पुलिस जांच में जुट गई है.

दो युवकों को सर में मारी गोली
मामला मुसरीघरारी थाना क्षेत्र का है. जहां मुसरीघरारी थाना क्षेत्र के रायटोल के रहने वाले एक युवक की गंगापुर गांव के हाई स्कूल के पास गोली मारकर हत्या कर दी गई. वहीं दूसरे युवक की इसी गांव के बगीचे के नजदीक गोली मारकर हत्या कर दी गई. दोनों युवक का शव अलग-अलग जगहों से पुलिस ने बरामद किया हैं. दोनों युवकों को सर में गोली मारी गई हैं. मृतक की पहचान मुसरीघरारी थाना क्षेत्र के मोरवा रायपुर टोल वार्ड 2 के अखलानंद शर्मा के पुत्र अनमोल शर्मा के रूप में हुई है. जबकि दूसरे मृतक की पहचान मोरवा रायटोल वार्ड 1 के रजनीश मिश्रा के पुत्र शुभम मिश्रा के रूप  में हुई हैं.

दोनों मृतक का रहा अपराधिक इतिहास
इधर, गोलीबारी की खबर मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की तफ्तीश में जुट गई है. पुलिस ने घटनास्थल से शराब की बोतल भी बरामद की है, हालांकि इस घटना को लेकर परिजन फिलहाल कुछ भी बताने से बचते नजर आ रहे हैं, लेकिन सूत्रों की माने तो शुभम मिश्रा शराब का कारोबार करता था. उसका अपराधिक इतिहास रहा है और वह कई बार जेल जा चुका है.

घटना में कुछ कहने से बच रही पुलिस
पुलिस भी फिलहाल इस घटना को लेकर कैमरे पर तो बोलने से बच रही है, लेकिन पुलिस का बताना है कि सभी आपस में मित्र थे.  कहीं बैठकर शराब की पार्टी कर रहे थे, किसी बात को लेकर इन लोगों के बीच अनबन हो गई जिसके कारण दोनों की गोली मारकर हत्या कर दी गई.

इनपुट- संजीव नैपुरी

ये भी पढ़िए-  Grow Beard Quickly: अब इन स्टेप्स को फॉलो करके कोई भी बढ़ा सकता है अपनी दाढ़ी

Trending news