देवरिया में युवक की गोली मारकर हत्या,परिजनों ने पोस्टमार्टम से किया इंकार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1490012

देवरिया में युवक की गोली मारकर हत्या,परिजनों ने पोस्टमार्टम से किया इंकार

रिविलगंज के देवरिया में गोली मार कर युवक की हत्या से गुस्साए परिजनों के द्वारा चिकित्सक और कर्मचारियों के साथ दुर्व्यवहार के कारण सदर अस्पताल ने मृतक का पोस्टमार्टम करने से इंकार कर दिया है.

देवरिया में युवक की गोली मारकर हत्या,परिजनों ने पोस्टमार्टम से किया इंकार

देवरिया : बिहार में आपराधिक गतिविधियां लगातार बढ़ती जा रही है. बदमाशों में कानून का बिलकुल भी खौफ नहीं है.लोगों को दिनदहाड़े ही गोली मार दी जा रही है. शनिवार को रिविलंगज के देवरिया में कुछ बदमाशों ने युवक की गोली मारकर हत्या कर दी. परिजनों की शिकायत पर पुलिस जांच में जुट गई है.

परिजनों के शव के पोस्टमार्टम से किया इंकार
बता दें कि रिविलगंज के देवरिया में गोली मार कर युवक की हत्या से गुस्साए परिजनों के द्वारा चिकित्सक और कर्मचारियों के साथ दुर्व्यवहार के कारण सदर अस्पताल ने मृतक का पोस्टमार्टम करने से इंकार कर दिया है. जिससे परिजनों का आक्रोश भड़क गया और जब शव का पोस्टमार्टम नहीं हुआ तो आक्रोशित लोगों ने पुलिस के साथ नोकझोक किया.

चिकिस्तक ने अस्पताल में की हड़ताल की घोषणा
बता दें कि रिविलगंज में प्रॉपर्टी डीलर गोरखनाथ महतो की गोली लगने से मौत हो गई. मौत के बाद परिजनों ने अस्पताल में तोड़फोड़ शुरू कर दी है. जिससे चिकित्सक भड़क गए और हड़ताल की घोषणा कर दी है. स्थानीय लोगों ने चिकित्सको पर कई गंभीर आरोप लगाया है. 

घटना पर क्या कहते है पुलिस अधिकारी
पुलिस अधिकारियों का कहना है कि देवरिया में प्रॉपर्टी डीलर की मौत को लेर छानबीन जारी है. अस्पताल में डॉक्टरों से मारपीट करने वाले पर सख्त  कार्रवाई होगी. पुलिसा का कहना है कि जल्द ही बदमाशों को पकड़ लिया जाएगा. 

इनपुट- राकेश कुमार सिंह

ये भी पढ़िए- बेगूसराय में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने सीएम नीतीश का पुतला फूंका, मांगा इस्तीफा

Trending news