आमसभा के दौरान मुखिया के पति पर हुआ जानलेवा हमला, पुलिस जांच में जुटी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1599030

आमसभा के दौरान मुखिया के पति पर हुआ जानलेवा हमला, पुलिस जांच में जुटी

पंचायत के मिरदाहाचक गांव में सोमवार को मुखिया रेखा देवी द्वारा ग्रामीणों की सहयोग से आमसभा का आयोजन किया गया था. आमसभा के दौरान बदमाशों ने मुखिया पति के साथ अभद्र व्यवहार करते हुए जानलेवा हमला किया.

आमसभा के दौरान मुखिया के पति पर हुआ जानलेवा हमला, पुलिस जांच में जुटी

नालंदा : बिहार में अपराधिक गतिविधियों का ग्राफ दिन प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है. आए दिन लूट, हत्या और अपहरण की घटनाएं आम हो गई है. किसी में भी कानून व्यवस्था था बिलकुल भी डर नहीं है. सोमवार को नालंदा में आमसभा के दौरान मुखिया के पति पर जानलेवा हमला हो गया. जब पुलिस मौके पर पहुंची तो बदमाशों ने उनके खिलाफ भी फायरिंग कर दी.

  1.  

क्या है पूरा मामला
पंचायत के मिरदाहाचक गांव में सोमवार को मुखिया रेखा देवी द्वारा ग्रामीणों की सहयोग से आमसभा का आयोजन किया गया था. आमसभा के दौरान बदमाशों ने मुखिया पति के साथ अभद्र व्यवहार करते हुए जानलेवा हमला किया. मुखिया पति सतीश कुमार उर्फ बड़े पासवान ने बताया कि आम सभा चल रहा था तभी आम सभा के दौरान पंचायत क्षेत्र के इलाके के धर्मपुर गांव के निवासी जित्तू यादव ने आमसभा का विरोध करने लगा.

बदमाशों ने पुलिस पर कर दिया हमला
वहीं मुखिया पति द्वारा मना करने पर मुखिया पति के साथ अभद्र व्यवहार करते हुए मारपीट किया. वहां पर मौजूद ग्रामीणों ने इसका विरोध किया तो बदमाश वहां से भाग कर अपने गांव धर्मपुर चले गए. उसके बाद अपने सहयोगियों को बुलाकर मुखिया के ऊपर बंदूक से जानलेवा हमला किया. इसके बाद मुखिया ने स्थानीय थाना को सूचना दिया. पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जांच प्रक्रिया कर रही थी उसी दरमियांन बदमाशों ने पुलिस पर भी हमला कर दिया.जिसमें एक पुलिसकर्मी मामूली चोट पहुंची है.

घटना के बाद गांव में मचा अफरा-तफरी का माहौल
पुलिस को बीच-बचाव करने गए गांव के ही युवक जित्तू कुमार को बदमाशों ने ईट पत्थर से सिर में मारकर जख्मी कर दिया. पूरी घटना के बाद गांव में अफरा-तफरी का माहौल कायम हो गया. तनाव को देखते हुए मिर्दाहचक गांव में हरनौत थाना, चेरो ओपी, कल्याण बीघा ओपी थाना के पुलिस बल भारी संख्या में पहुंच गए.

इनपुट- ऋषिकेश

ये भी पढ़िए- राबड़ी के आवास पर 5 घंटे तक रूकी CBI की टीम, तेजस्वी ने कहा लोकसभा चुनाव तक ये चलता रहेगा

Trending news