Daily Horoscope 26th January 2023: पढ़िए बसंत पंचमी का राशिफल, आएगी बहार या होंगे परेशान
Advertisement

Daily Horoscope 26th January 2023: पढ़िए बसंत पंचमी का राशिफल, आएगी बहार या होंगे परेशान

आज का राशिफल आपके लिए बदलाव की सूचना लेकर आया है. आज बसंत पंचमी का मौका है और इस शुभ दिन और योग का असर राशि पर भी पड़ेगा. बसंत पंचमी के दिन मां सरस्वती की पूजा होती है, साथ ही माघ का ये महीना और ऋतु बसंत दांपत्य के लिए भी बेहतरीन दिन होता है.

Daily Horoscope 26th January 2023: पढ़िए बसंत पंचमी का राशिफल, आएगी बहार या होंगे परेशान

पटनाः Aaj Ka Rashifal 2023: आज का राशिफल आपके लिए बदलाव की सूचना लेकर आया है. आज बसंत पंचमी का मौका है और इस शुभ दिन और योग का असर राशि पर भी पड़ेगा. बसंत पंचमी के दिन मां सरस्वती की पूजा होती है, साथ ही माघ का ये महीना और ऋतु बसंत दांपत्य के लिए भी बेहतरीन दिन होता है. जानिए 26 जनवरी का राशिफल विस्तार से

मेष राशि: आज का दिन आपके लिए महत्वपूर्ण रहेगा, खासतौर पर उन लोगों से दूर रहना आपके लिए शुभ रहेगा जो इधऱ-उधर की बातें करते हैं. स्वास्थ्य को लेकर सावधान रहें, कोई पुराना रोग आपको परेशान कर सकता है. व्यवसाय में आज आप कुछ सूझबूझ दिखाएं, तो आपके लिए बेहतर रहेगा, नहीं तो आपसे कोई चूक हो सकती है. यदि आपने संतान से कोई वादा किया था, तो आप उसे पूरा करने की पूरी कोशिश करेंगे और आपकी कुछ नए लोगों से मुलाकात हो सकती है. अनावश्यक खर्च बढ़ सकता है. आज बसंत पंचमी के मौके पर आपके लिए ॐ सूर्याय नम: का जप करना उपयुक्त रहेगा.

वृषभ राशि: जीवनसाथी के साथ रोमांटिक समय बिताएंगे. दोनों के बीच लंबे समय से चले आ रहे मतभेद दूर होंगे. व्यापार अथवा कॅरियर को लेकर कोई भी निर्णय करने से पहले अपने परिजनों तथा मित्रों से सलाह-मशवरा अवश्य करें, अन्यथा हानि उठानी पड़ सकती है. आप एक बड़े लक्ष्य को पूरा करने के लिए कठिन परिश्रम करेंगे. यदि आपको कोई सलाह दे, तो आपको उस पर बहुत ही सोच विचारकर चलना होगा, नहीं तो वह गलत हो सकती है. आज बसंत पंचमी के मौके पर आप ॐ ह्रीं ह्रीं सूर्याय नमः का जप करें.

मिथुन राशि: आज आप किसी धार्मिक या आध्यात्मिक आयोजन में भाग ले सकते हैं. किसी नए बिजनेस में भी पैसा इन्वेस्ट करने के योग बन रहे हैं. हालांकि आपके लिए बेहतर होगा कि आप किसी अनुभवी की सलाह लेकर ही आगे बढ़ें, अन्यथा आर्थिक हानि उठानी पड़ सकती है. किसी काम में यदि समस्या आ रही थी, तो उसके लिए आप अपने पिताजी से बातचीत कर सकते हैं. कार्यक्षेत्र में आपको अपने अनुभव क पूरा लाभ मिलेगा. जीवन में उन्नति के लिए ॐ ऐहि सूर्य सहस्त्रांशों तेजो राशे जगत्पते अनुकंपयेमां भक्त्या, गृहाणार्घय दिवाकर: का जप करें.

कर्क राशि : कुल मिलाकर आज आपका दिन निराशाजनक रह सकता है. आपने अभी तक जो भी उम्मीदें लगाई हुई हैं, वे निरर्थक हो सकती है. परिवार में कोई मंगल कार्य हो सकता है परन्तु किसी स्वजन के चलते आपको मानसिक संताप झेलना पड़ सकता है. इच्छा की पूर्ति होने से आप परिवार के सदस्यों के लिए छोटे-मोटे पार्टी का आयोजन कर सकते हैं. आप अपने घर किसी पूजा-पाठ व भजन कीर्तन आदि की तैयारियों में व्यस्त रहेंगे सूर्य के मंत्र ॐ आदित्याय नम: का जप करना आपके लिए शुभ फल लेकर आएगा.

सिंह राशि: आज आपके सितारे बुलंदी पर रहेंगे. कोई नया प्रोजेक्ट स्टार्ट कर सकते हैं. शरीर के विभिन्न जोड़ों तथा कमर का दर्द परेशान कर सकता है. अपने रूटीन और अनुशासन के प्रति सावधान रहना होगा. किसी काम में यदि आपने लापरवाही की तो बाद में आपको समस्या हो सकती है. समाज में मान-सम्मान मिलेगा, व्यापार में भी कोई बड़ा बदलाव हो सकता है जो आपके लिए लाभ लेकर आएगा. भगवान सूर्यदेव के महामंत्र ॐ भास्कराय नम: का जप आपके लिए शुभ रहेगा.

कन्या राशि: आज घर में कोई धार्मिक आयोजन हो सकता है. इनकम के नए सोर्स बनेंगे. किसी नई संपत्ति की खरीदारी के लिए भी दिन अच्छा पर रहने वाला है. साझेदारी में आप किसी काम को करके अच्छा लाभ कमा सकते हैं. आपको किसी नई उपलब्धि के मिलने से आज मन प्रसन्न रहेगा.  पूजा-पाठ में मन लगेगा और आर्थिक स्थिति भी सुधरेगी. किसी दोस्त की सहायता से जॉब में प्रमोशन अथवा इंक्रीमेंट हो सकता है. कोर्ट-कचहरी के मामलों में पक्ष का समय बना हुआ है. एकाक्षरी मंत्र ॐ का जप करना आपकी समस्याओं को हल करेगा.

तुला राशि: जीवनसाथी के माध्यम से कोई बड़ा लाभ हो सकता है. आज का दिन व्यवसाय के मामले में कुछ कमजोर रहने वाला है, क्योंकि उनके कुछ शत्रु उनके ऊपर हावी होने की पूरी कोशिश करेंगे, जिनसे आपको बचना होगा. दूसरों को भला-बुरा बोलने से बचें. मैरिड कपल्स के लिए समय अनुकूल रहेगा. अनमैरिड कपल्स एकसाथ अच्छा समय बिताएंगे. सोशल एक्टिविटीज में समय बितेगा और आपके लिए यह शुभ रहेगा. प्रतिकूल ग्रहों के प्रभाव से बचने के लिए आदित्यहृदयस्तोत्र का जप करें.

वृश्चिक राशि: आज के दिन अनावश्यक जिद करना आपके लिए भारी पड़ सकता है. करियर को लेकर कोई खुशखबरी सुनने को मिल सकती है. आप सबको साथ लेकर चलने की पूरी कोशिश में लगे रहेंगे. मित्रों का भी आपको पूरा सहयोग मिलेगा. जीवनसाथी से आपकी किसी बात पर झड़प हो सकती है किसी साथी की मदद से आप अपने बिगड़े काम बना लेंगे. बदलते मौसम में अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखें, किसी भी तरह की लापरवाही न करें वरना हेल्थ के लिए घातक हो सकता है. पूरा दिन जबरदस्त तरीके से थकाने वाला रहेगा. सूर्य के मंत्र ॐ घृ‍णिं सूर्य्य : आदित्य: का जप करना आपके लिए अच्छा समाचार लेकर आएगा.

धनु राशि: आज कॅरियर नई ऊड़ान भरेगा. सुख सुविधाओं में वृद्धि होने से आपका मन प्रसन्न रहेगा. आप कुछ कामों को अनदेखा ना करें, नहीं तो बाद समस्या हो सकती है. विद्यार्थियों के उच्च शिक्षा के मार्ग प्रशस्त होंगे. अब तक आप जिन उद्देश्यों की पूर्ति के लिए प्रयास कर रहे थे, अब उनमें सफल होंगे. व्यापारिक और पारिवारिक विवाद भी सुलझ जाएंगे. बहुत जल्द कोई बड़ी खुशखबरी मिल सकती है. आज बसंत पंचमी के मौके पर आपके लिए ॐ ह्रीं घृणिः सूर्य आदित्यः क्लीं ॐ का जप करें.

मकर राशि: भाई बंधुओं से रिश्तों में चल रही अनबन भी समाप्त होगी और जनकल्याण के कार्यों में भी आप पूरी रुचि दिखाएंगे. आपको जीवनसाथी की ओर से कोई उपहार मिल सकता है. किसी रिश्तेदार अथवा मित्र के कारण घर का माहौल तनावपूर्ण हो सकता है. बच्चों को दूसरों के भरोसे न छोड़े बल्कि उनकी समस्याओं को समझ कर उनका सहयोग करें. जीवनसाथी के साथ उलझने से बचें अन्यथा नुकसान उठाना पड़ सकता है. ॐ सूर्याय नम: का जप करने से समस्याएं खत्म होंगी.

कुंभ राशि: व्यापारियों को आज कोई बड़ा ऑर्डर मिल सकता है. हालांकि आज के दिन पैसे संबंधी किसी भी काम को करने से बचें. कोई छोटी सी भूल आपकी पूरी लाइफ बरबाद कर सकती है. नौकरी में कार्यरत लोग बहुत ही सावधानी से कार्य करें, नहीं तो हमसे कोई गलती हो सकती है. आज आपके घर मे किसी सदस्य के विवाह प्रस्ताव पर मुहर लग सकती है. अपने पीआर सिस्टम को मजबूत बनाएं और ग्राहकों के साथ अच्छे रिलेशन बनाकर रखें. जीवन में तरक्की के लिए ॐ ह्रीं ह्रीं सूर्याय सहस्रकिरणराय मनोवांछित फलम् देहि देहि स्वाहा का जप करें.

मीन राशि: वरिष्ठ अधिकारियों के सहयोग के चलते आपका दिन अच्छा बितेगा. काम में व्यस्तता के चलते पर्सनल लाइफ डिस्टर्ब हो सकती है, अतः काम और परिवार में बैलेंस बनाकर रखें. मैरिड कपल्स को इसका खास ध्यान रखने की जरूरत है. आपके किसी रुके हुए काम के पूरा होने से आप प्रसन्न रहेंगे और प्रत्येक कार्य को करने के लिए तत्पर रहेंगे. आप अपनी वाणी व व्यवहार से लोगों का दिल आसानी से जीत पाएंगे. किसी मित्र से कोई बड़ा आर्थिक लाभ हो सकता है. सूर्य के मंत्र ॐ ह्रीं ह्रीं सूर्याय नमः का जप करने से आपका दिन अच्छा बितेगा.

Trending news