हाजीपुर विधुत विभाग के कर्मी को अपराधियों ने मारी 6 गोली, मौत
Advertisement

हाजीपुर विधुत विभाग के कर्मी को अपराधियों ने मारी 6 गोली, मौत

हाजीपुर विधुत विभाग के कर्मी अजय तिवारी को लालगंज रोड केदार चौक के पास अपराधियों ने 6 गोली मार दी.

(फाइल फोटो)

वैशाली : हाजीपुर विधुत विभाग के कर्मी अजय तिवारी को लालगंज रोड केदार चौक के पास अपराधियों ने 6 गोली मार दी. बता दें कि घटना वैशाली जिले के सदर थाना क्षेत्र के केदार चौक की बताई जा रही है.

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि सुबह-सुबह अजय तिवारी अपने दुकान पर आ कर दुकान खोल रहे थे तभी दो नकाबपोश बाइक सवार अपराधी आए और दुकान से सिगरेट मांगा. इसके बाद वहीं खड़े अजय तिवारी को गोली से छलनी कर ये अपराधी मौके से बाइक पर सवार होकर फरार हो गए.

इस घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने सड़क को पूरी तरह से जाम कर दिया. तब से लालगंज मुख्य मार्ग पूर्णतः बाधित पड़ा हुआ है.वैशाली जिले में कानून का खौफ अपराधियों के मन से खत्म होता नजर आ रहा. बता दें कि यहां देर रात स्वर्ण व्यवसाई को अपराधियों ने अपना निशाना बनाया था, वहीं अहले सुबह विद्युत विभाग में कार्यरत अजय तिवारी को अपराधियों ने निशाना बनाया और गोलियों से छलनी कर दिया. 

वहीं सदर थाना क्षेत्र में चंद घंटों के अंतराल में दो घटनाएं हो चुकी हैं. देर रात सदर थाना क्षेत्र के हरौली में स्वर्ण व्यवसाई को अपराधियों ने अपना निशाना बनाया था. अपराधियों ने स्वर्ण व्यवसायी को भी गोली मारी थी. यह घटना यहां के कल्याण रोड की थी जहां दुकान में घुसकर गोली मारी गई थी. वहीं आज सुबह इस घटनास्थाल से महज 2 किलोमीटर की दूरी पर विद्युत विभाग में कार्यरत कर्मचारी को गोली मार दी गई, जिससे घटनास्थल पर ही कर्मचारी की मौत हो गई. स्थानीय लोगों ने बताया कि आए दिन क्षेत्र में लगातार इस तरह की घटनाएं होती रहती है लेकिन पुलिस इसको रोकने में नाकाम रही है. जिसकी वजह से अपराधियों का मनोबल काफी बढ़ा हुआ है. 

बिहार के नए डीजीपी जहां कानून व्यवस्था को दुरुस्त करने की बात कर रहे हैं और दावा कर रहे हैं कि जल्द ही स्थिति पर काबू पाया जाएगा, वहीं अपराधी बेखौफ होकर घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं और पुलिस उन्हें पकड़ने में नाकाम रह रही है. 
(Report- Ravi Mishra)

ये भी पढ़ें- सिक्किम में हुए सड़क हादसे में खगड़िया का जवान शहीद, गांव में पसरा सन्नाटा

Trending news