CM Nitish Statement on Hooch Tragedy: जहरीली शराब पर बयान देकर फंसे सीएम नीतीश, कहा- जो शराब पिएगा मरेगा ही
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1486741

CM Nitish Statement on Hooch Tragedy: जहरीली शराब पर बयान देकर फंसे सीएम नीतीश, कहा- जो शराब पिएगा मरेगा ही

CM Nitish Statement on Hooch Tragedy:सीएम नीतीश के आए इस बयान ने शराब से मौत वाले मामलों की सरगर्मी को और बढ़ा दिया है. इसके कारण बिहार का राजनीतिक पारा और हाई हो गया है. 

CM Nitish Statement on Hooch Tragedy: जहरीली शराब पर बयान देकर फंसे सीएम नीतीश, कहा- जो शराब पिएगा मरेगा ही

पटनाः CM Nitish Statement on Hooch Tragedy: बिहार में शराब बंदी है, इसके बाद भी जहरीली शराब से होने वाली मौतें में कोई कमी नहीं आ रही है. सारण में 39 लोगों की मौत के बाद एक बार भी सीएम नीतीश और महागठबंधन सरकार विपक्ष और जनता के निशाने पर है. बीजेपी इस मुद्दे पर लगातार बिहार के सीएम नीतीश कुमार को घेर रही है. वहीं नीतीश कुमार ने विधानसभा में विपक्ष के आरोपों का जवाब देते हुए कहा, ''जो नकली शराब पिएगा वह तो मरेगा ही, उन्होंने लोगों को खुद ही सचेत रहने की सलाह दी है. 

राजनीतिक सरगर्मी बढ़ी
सीएम नीतीश के आए इस बयान ने शराब से मौत वाले मामलों की सरगर्मी को और बढ़ा दिया है. इसके कारण बिहार का राजनीतिक पारा और हाई हो गया है. सीएम के इस बयान को अजीबगरीब बताया जा रहा है. नीतीश कुमार ने कहा कि जब पिछली बार लोग नकली शराब पीने से मरे थे, तब इन लोगों के लिए सरकार से मुआवजा दिए जाने की मांग की गई थी. 

50 तक जा सकता है मृतकों का आंकड़ा
उन्होंने आगे कहा कि, अगर कोई शराब पीता है, तो वह मर जाएगा. इसका उदाहरण हमारे सामने है. उन्होंने ऐसे स्थानों पर लोगों को समझाने की बात की. असल में सारण के इसुआपुर और मशरक थाना क्षेत्र में 39 लोगों की संदिग्ध मौत का मामला सामने आया है, जिसमें कहा जा रहा है कि ये सभी मौतें जहरीली शराब के कारण हुई हैं. मृतको के परिजनों के अनुसार, मौत शराब पीने से हुई. हालांकि, इस मुद्दे पर प्रशासन चुप है. लोगों की तरफ से मरने वालों का आंकड़ा 50 तक बताया जा रहा है. 

गुस्सा गए थे सीएम नीतीश
सीएम नीतीश को बुधवार को भी बीजेपी ने इसी मुद्दे पर विधानसभा में घेरा था. इस दौरान जहरीली शराब से मौत को लेकर विधानसभा में जमकर हंगामा हुआ. इसके बाद नीतीश कुमार को गुस्सा आ गया. वे बीजेपी पर आगबबूला होते नजर आए. नीतीश कुमार ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि आप सभी पहले शराबबंदी के पक्ष में थे. अब क्या हो गया है?

 

Trending news