PM मोदी के बयान पर CM नीतीश ने किया पलटवार, कहा-भ्रष्टाचारियों को बचाने का कोई सवाल ही नहीं हैं
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1331706

PM मोदी के बयान पर CM नीतीश ने किया पलटवार, कहा-भ्रष्टाचारियों को बचाने का कोई सवाल ही नहीं हैं

PM नरेंद्र मोदी के 'भ्रष्टाचारियों को बचाने' वाले बयान पर अब बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने पलटवार किया है. उन्होंने कहा कि वो किसी भी भ्रष्टाचारी को नहीं बचा रहे हैं.

 (फाइल फोटो)

Patna: PM नरेंद्र मोदी के 'भ्रष्टाचारियों को बचाने' वाले बयान पर अब बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने पलटवार किया है. उन्होंने कहा कि वो किसी भी भ्रष्टाचारी को नहीं बचा रहे हैं. बल्कि  जो इधर, उधर के राज्यों में लाने ले जाने का काम हो रहा है, उसे लेकर प्रधानमंत्री को एक बार फिर से सोचना चाहिये. 

दरअसल, गुरुवार को प्रधानमंत्री केरल के दौरे पर थे. जहां पर उन्होंने अपने भाषण में कहा था कि देश में भ्रष्टाचारी व्यक्तियों के खिलाफ कार्रवाई के कारण राष्ट्रीय राजनीति में नया ध्रुवीकरण शुरू हो गया है.  कुछ राजनीतिक संगठन  भ्रष्टाचार के आरोपों का सामना कर रहे लोगों को बचाने के लिए एक हो रहे हैं. देश और केरल के लोगों को इनसे लगातार सतर्क रहना है. 

PM मोदी के बयान पर साधा निशाना 

PM मोदी के बयान को लेकर उन्होंने कहा कि हमने अटल बिहारी वाजपेई की सरकार में भी काम किया है. वो हमे कितना मानते थे. फिर हमे बिहार में काम करने का मौका मिला. साथी चाहे कोई भी हो लेकिन बिहार में विकास पर बहुत काम किया गया है. 

भ्रष्टाचारियों को बचाने के सवाल पर उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचारी को कोई बचा सकता है, सवाल ही नहीं है. प्रधानमंत्री आसपास भी देख लें, किसको कहां से लाने की तैयारी हो रही है. वो हमारे खिलाफ बोलते हैं, तो बोलें.  PM मोदी के केरल दौरे को लेकर उन्होंने कहा कि वो प्रधानमंत्री हैं, कहीं भी आ जा सकते हैं.  

तेजस्वी ने भी साधा था निशाना

इससे पहले केंद्र सरकार पर तेजस्वी यादव ने भी निशाना साधा था. उन्होंने कहा था कि BJP के पास लगभग 1000 से अधिक विधायक और 300 से अधिक सांसद  हैं और अभी तक किसी के घर में भी छापा नहीं पड़ा है. क्या वो लोग दूध के धुले हैं? 

 

Trending news