CM Mamta Said Khela Hobe: ममता के बयान पर बीजेपी का पलटवार, 100 सीटों पर सिमटेगा महागठबंधन
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1342779

CM Mamta Said Khela Hobe: ममता के बयान पर बीजेपी का पलटवार, 100 सीटों पर सिमटेगा महागठबंधन

ममता बनर्जी के बयान से जनता दल यूनाइटेड को बड़ी ताकत मिली है. जनता दल यूनाइटेड के पूर्व मंत्री नीरज कुमार ने कहा कि बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के इस कथन से भाजपा विरोधी ताकत को बड़ी ताकत मिली है. वह कह रही है की 100 सीटों के अंदर भारतीय जनता पार्टी को समेट देंगे.

CM Mamta Said Khela Hobe: ममता के बयान पर बीजेपी का पलटवार, 100 सीटों पर सिमटेगा महागठबंधन

पटनाः CM Mamta Said Khela Hobe: ममता बनर्जी के बयान पर भारतीय जनता पार्टी ने पलटवार किया है. बीजेपी ने कहा है कि दरअसल महागठबंधन पूरी 100 सीटों पर ही सिमटने वाली है, इसलिए इसके नेता इस तरह के बयान दे रहे हैं. महागठबंधन की एकता को आप समझ लीजिए. कोई पंचायत चुनाव में लगा हुआ है तो कोई कह रहा कि नगर पंचायत चुनाव में इसी तरह से टालमटोल करते रहेंगे और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सामने खड़ा होने से डरते रहेंगे. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक ऐसे शख्स हैं जो देश को विश्व पटल पर नई पहचान दी है महागठबंधन में प्रधानमंत्री उम्मीदवार पर ही बड़ा पेच है.

विपक्षी एकता ला रही है रंगः जेडीयू
ममता बनर्जी के बयान से जनता दल यूनाइटेड को बड़ी ताकत मिली है. जनता दल यूनाइटेड के पूर्व मंत्री नीरज कुमार ने कहा कि बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के इस कथन से भाजपा विरोधी ताकत को बड़ी ताकत मिली है. वह कह रही है की 100 सीटों के अंदर भारतीय जनता पार्टी को समेट देंगे. यह मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का असर है. विपक्षी एकता देश स्तर पर रंग ला रही है. विपक्षी एकता मजबूत होती हुई दिखाई दे रही है. इधर महागठबंधन के सहयोगी दल हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा ने भी ममता बनर्जी के बयान पर कहा है कि महागठबंधन पूरी तरह से एकजुट हो रही है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में यह सब हो रहा है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के दिल्ली दौरे से विपक्षी एकता एक मंच पर जुटी है. 

ये है सीएम ममता का बयान
दरअसल, एक तरफ नीतीश कुमार ने विपक्ष को एकजुट करने के प्रयास शुरू कर दिया है तो वहीं महागठबंधन के अन्य नेता भी इस पर बयानबाजी करने लगे हैं. इसी बीच ममता बनर्जी ने कहा है कि 2024 का खेल बंगाल से शुरू होगा. उन्होंने कहा, हेमंत सोरेन, अखिलेश यादव, नीतीश कुमार, मैं और बाकी दोस्त जब इकट्ठा हो जाएंगे तो देखते हैं कि भाजपा कैसे सरकार बनाएगी? भाजपा सरकार की कोई जरूरत नहीं है. अपनी पार्टी के एक कार्यक्रम में टीएमसी सुप्रीमो ममता बनर्जी ने दावा किया कि भाजपा अपने अहंकार और लोगों के गुस्से के कारण घोर पराजय का सामना करेगी. उन्होंने कहा, ‘मैं, नीतीश कुमार, हेमंत सोरेन और कई अन्य लोग 2024 में एक साथ आएंगे. सभी विपक्षी दल भाजपा को हराने के लिए हाथ मिलाएंगे. एक तरफ हम सब होंगे और दूसरी तरफ भाजपा. भाजपा को 300 सीटों के अहंकार का दंड मिलेगा. 2024 में 'खेला होबे'.’ 

 

Trending news