'प्रधानमंत्री के रूप में मेरा नाम जपने से बचें...', नीतीश कुमार
Advertisement

'प्रधानमंत्री के रूप में मेरा नाम जपने से बचें...', नीतीश कुमार

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने शुक्रवार को अपने समर्थकों से देश के अगले प्रधानमंत्री के रूप में उनका नाम लेने से बचने की अपील की है. नीतीश कुमार ने जेडीयू कार्यकर्ता की सभा को संबोधित करते हुए कहा कि इस तरह के नारे, उनके द्वारा किए जा रहे काम को पटरी से उतार देंगे

'प्रधानमंत्री के रूप में मेरा नाम जपने से बचें...', नीतीश कुमार

पटनाः बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने शुक्रवार को अपने समर्थकों से देश के अगले प्रधानमंत्री के रूप में उनका नाम लेने से बचने की अपील की है. नीतीश कुमार ने जेडीयू कार्यकर्ता की सभा को संबोधित करते हुए कहा कि इस तरह के नारे, उनके द्वारा किए जा रहे काम को पटरी से उतार देंगे. वहीं अभी 2 दिन पहले मुख्यमंत्री नीतीश कुमार दिल्ली दौरे पर थे. इस दौरान कई नेताओं से उन्होंने मुलाकात की थी. 2024 लोकसभा चुनाव के लिए सीएम नीतीश कुमार विपक्षी दलों को एकजुट करने में लगे हुए है.    

'प्रधानमंत्री के रूप में मेरा नाम जपने से बचें'
जेडीयू कार्यकर्ता की सभा को संबोधित करते हुए नीतीश कुमार ने कहा कि 'मैं आप सभी से हाथ जोड़कर अनुरोध करता हूं कि देश के प्रधानमंत्री के रूप में मेरा नाम जपने से बचें। मैं 2024 के लोकसभा चुनाव में भाजपा के खिलाफ लड़ने के लिए देश में विपक्षी दलों को एकजुट करने पर काम कर रहा हूं. इस तरह का कार्य हमारे उद्देश्य को नुकसान पहुंचा सकता है. इसलिए कृपया मेरा नाम जपने से बचें.' 

दो दिन पहले किया दिल्ली दौरा
वहीं दिल्ली दौरे के दौरान नीतीश कुमार ने प्रमुख विपक्षी नेताओं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, राहुल गांधी, मल्लिकार्जुन खड़गे, सीताराम येचुरी और डी राजा से मुलाकात की. इस दौरान जदयू के मुख्यालय में नीतीश कुमार का भव्य स्वागत किया गया.

'भाजपा ने देश की जनता के लिए कुछ नहीं किया'
वहीं नीतीश कुमार ने बिहार की जनता से बीजेपी को वोट न देने की भी अपील की. उन्होंने कहा कि भाजपा ने देश की जनता के लिए कुछ नहीं किया. हमने बिहार को विशेष दर्जा देने की मांग की थी, लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया. वह केवल विपक्षी दलों के नेताओं को झूठे मामलों में फंसाने में विश्वास रखते हैं. उनका आम लोगों से कोई लेना-देना नहीं है. अगर आप उन्हें वोट देंगे तो आप खुद को बर्बाद कर लेंगे और अगर आप उनके खिलाफ वोट करेंगे तो आपका राज्य और देश विकास के पथ पर आगे बढ़ेगा.

इनपुट-आईएएनएस

यह भी पढ़ें- RJD के पूर्व विधायक के बेटे के सीने में में मारी 5 गोली, मौके पर मौत, अपराधी फरार

Trending news