Bihar News: सीएसपी सेंटर में घुसकर दंपति को मारी गोली, मौके पर पति की मौत, महिला की हालत नाजुक
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2227876

Bihar News: सीएसपी सेंटर में घुसकर दंपति को मारी गोली, मौके पर पति की मौत, महिला की हालत नाजुक

Bihar News: बिहार के हाजीपुर में बदमाशों ने CSP संचालिका से लूट के प्रयास के दौरान महिला और उसके पति को गोली मार दी. इस हादसे में पति की मौके पर ही मौत हो गई.

सीएसपी सेंटर में घुसकर दंपति को मारी गोली

हाजीपुर: वैशाली के हाजीपुर में दिनदहाड़े CSP संचालिका से लूट के प्रयास के दौरान बीच बचाव करने आए पति को अपराधियों ने गोली मार दी. इस घटना में पति की मौत हो गई. वहीं अपराधियों ने सीएसपी संचालिका को भी गोली मार दी है. जिसके बाद गंभीर हालत में महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया.घटना हाजीपुर के सदर थाना क्षेत्र के अदलपुर की बताई जा रही है.  मृतक की पहचान धनेश्वर सिंह और घायल महिला की पहचान किरण देवी के रूप में हुई है. बता दें कि घायल किरण देवी अपने घर में ही सीएसपी का संचालन करती है.

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि बाइक सवार तीन बदमाश सोमवार दोपहर ऑफिस में घुस गए और गोली चलानी शुरू कर दी. बदमाश जिस समय सीएसपी पहुंचे उस समय किरण देवी दरवाजे पर खड़ी थी और धनेश्वर सिंह घर में थे. स्थानीय लोगों ने बताया कि तीन बाइक सवार बदमाश सीएसपी लूटने के इरादे से आए थे.इस बीच धनेश्वर सिंह ने जब विरोध किया तो बदमाशों ने उनके ऊपर फायरिंग शुरू कर दी. गोलीबारी की इस घटना में पति-पत्नी दोनों को गोली लग गई. वहीं घटना  की जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी है.

लोगों ने बताया कि इस हमले में महिला को 5 गोली लगी है. उसकी स्थिति नाजुक बनी हुई है. वहीं नगर थाने की पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. इस दौरान घायल महिला से पूछताछ की गई है. पुलिस ने पूरे मामले की जानकारी देते हुए बताया कि अज्ञात अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया है. फिलहाल सीसीटीवी फुटेज खंगाला जा रहा है, ताकि अपराधियों की पहचान कर आगे की कार्रवाई की जा सके. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

इनपुट- रवि मिश्रा

ये भी पढ़ें- झारखंड दौरे पर पहुंचे एमपी के सीएम मोहन यादव ने कहा- अब भगवान श्रीकृष्ण भी मुस्कुराने वाले हैं

Trending news