BPSC Teacher Result 2023: बिहार टीचर्स भर्ती को लेकर उम्मीदवारों के लिए आई बड़ी खबर, BPSC ने जारी किया नया अपडेट
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1888318

BPSC Teacher Result 2023: बिहार टीचर्स भर्ती को लेकर उम्मीदवारों के लिए आई बड़ी खबर, BPSC ने जारी किया नया अपडेट

BPSC Teacher Exam Result 2023: बिहार लोक सेवा आयोग ने बीपीएससी 1.70 लाख शिक्षक भर्ती के संबंध में एक अपडेट जारी किया है. बिहार लोक सेवा आयोग ने उम्मीदवारों को दस्तावेज अपलोड करने को लेकर एक अपडेट दिया है.

 (फाइल फोटो)

BPSC Teacher Recruitment Result​: बिहार लोक सेवा आयोग ने बीपीएससी 1.70 लाख शिक्षक भर्ती के संबंध में एक अपडेट जारी किया है. बिहार लोक सेवा आयोग ने उम्मीदवारों को दस्तावेज अपलोड करने को लेकर एक अपडेट दिया है. अपडेट में बताया गया है कि जो उम्मीदवार 1 से 5 तक की परीक्षा में शामिल हुए थे, वो 26 से 29 सितंबर तक अपने दस्तावेज को फिर से अपलोड कर सकते हैं. वो इसके लिए bpsc.bih.nic.in पर देख सकते हैं. 

किन उम्मीदवारों के लिए है ये सूचना 

आयोग ने अपने अपडेट में बताया है कि जो उम्मीदवार 1 से 5 तक की परीक्षा में शामिल हुए थे, वो इस दौरान अपने डाक्यूमेंट्स को फिर से अपलोड कर सकते हैं. इसके अलावा वो उम्मीदवार भी फिर से अपने डाक्यूमेंट्स को सबमिट कर सकते हैं, जो गलत थे. इसके लिए आप अधिकारिक वेबसाइट पर जा सकते हैं और अपलोड कर सकते हैं. 

 

अगस्त में हुए एग्जाम

बीपीएससी शिक्षक भर्ती परीक्षा 2023 का आयोजन 24, 25 और 26 अगस्त को हुआ था. इस एग्जाम के बाद आसंर-की के लिए आपत्ति विंडो 5 सितंबर को खुली थी. इस दौरान छात्रों को  7 सितंबर, 2023 तक ऑब्जेक्शन उठाने का मौका मिला था. इसके बाद में आयोग ने इस डेट को भी आगे बढ़ा दिया था. बाद में इसे 11 सितंबर, 2023 तक कर दिया गया था. 

बता दें कि आयोग इन आपत्तियों पर विचार करने के बाद फाइनल आंसर-की और परिणाम घोषित करेगा. ऐसे में उम्मीद की जा रही है कि आयोग जल्द से जल्द परिणाम घोषित कर सकता है. अधिक जानकारी के लिए उम्मीदवार लगातार अधिकारिक वेबसाइट को देखते रहें.

Trending news