Bihar Politics: भाजपा ने ली चुटकी: तेजस्वी एक्टिंग सीएम, नीतीश कुमार सिर्फ गृहमंत्री
Advertisement

Bihar Politics: भाजपा ने ली चुटकी: तेजस्वी एक्टिंग सीएम, नीतीश कुमार सिर्फ गृहमंत्री

भाजपा प्रवक्ता निखिल आनंद ने नीतीश कुमार पर चुटकी ली है. उन्होंने कहा कि 'सरकार में सुपर ऐक्टिंग सीएम तेजस्वी यादव हो गए हैं और नीतीश कुमार अब सिर्फ गृहमंत्री रह गए हैं. महागठबंधन में अब सिर्फ तेजस्वी यादव की चलती है.

Bihar Politics: भाजपा ने ली चुटकी: तेजस्वी एक्टिंग सीएम, नीतीश कुमार सिर्फ गृहमंत्री

पटनाः Bihar Politics: बिहार में लगातार महागठबंधन सरकार सवालों के घेरे में आ रही है. पहले राजद के नेता सुधाकर सिंह सीएम नीतीश पर सवाल उठा चुके हैं. इसके बाद जदयू से उपेंद्र कुशवाहा लगातार राजद औऱ जदयू में डील की बात कह रहे हैं. अब गुरुवार को तेजस्वी यादव ने जब कैबिनेट विस्तार को लेकर जो बयान दिया है, उसने सियासत में हलचल मचा दी है. डिप्टी सीएम तेजस्वी ने कहा कि अभी इसकी कोई संभावना नहीं है. इसके बाद भाजपा ने उनके इस बयान पर चुटकी ली है.  

समाप्ति पर है सीएम नीतीश की हैसियत
भाजपा प्रवक्ता निखिल आनंद ने नीतीश कुमार पर चुटकी ली है. उन्होंने कहा कि 'सरकार में सुपर ऐक्टिंग सीएम तेजस्वी यादव हो गए हैं और नीतीश कुमार अब सिर्फ गृहमंत्री रह गए हैं. महागठबंधन में अब सिर्फ तेजस्वी यादव की चलती है.' निखिल आनंद ने कहा कि 'महागठबंधन सरकार को तेजस्वी ही हांक रहे हैं.उन्होंने यहां तक कहा कि 'नीतीश कुमार को भी वे टर्म-कंडीशन डिक्टेट कर रहे हैं. नीतीश कुमार की राजनीति की ताकत, हैसियत अब पूरी तरह समाप्ति पर है.' नई परिस्थिति में बिहार के वास्तविक तौर पर ऐक्टिंग सीएम तेजस्वी हैं और नीतीश कुमार सिर्फ गृहमंत्री के तौर पर अपनी जिम्मेदारी का निर्वहन करते हुए दिन काट रहे हैं.'

क्या सीएम नीतीश पद से हटेंगे
निखिल आनंद ने आगे कहा कि 'जेडीयू-आरजेडी में महागठबंधन सरकार बनने से पहले डील की शर्तों में पहला जेडीयू से उपेंद्र कुशवाहा को निकालना था तो दूसरा आरजेडी से सुधाकर सिंह को निकालना था. अब महागठबंधन के भीतर की राजनीति इन्हीं शर्तों और स्क्रिप्ट के अनुसार चल रही है. नीतीश कुमार अगर स्क्रिप्ट से अलग काम करेंगे तो आरजेडी न सिर्फ उनको हैसियत बताएगी बल्कि सीएम पद से उन्हें हटा भी देगी. 

 

Trending news