Bihar News: जुगाड़ टेक्नोलॉजी से हो रही शराब तस्करी, गुप्त सूचना के आधार पर 3 आरोपी गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1909916

Bihar News: जुगाड़ टेक्नोलॉजी से हो रही शराब तस्करी, गुप्त सूचना के आधार पर 3 आरोपी गिरफ्तार

Siwan Crime: बिहार के सीवान में शराब तस्कर अनोखे तरीके अपना कर शराब ला रहे हैं. तस्कर शराब की तस्करी जुगाड़ टेक्नोलॉजी के द्वारा लकड़ी से मॉडिफाई गाड़ी और गैलन से करने वाले थे. लेकिन पुलिस ने इनके मंसूबे पर पानी फेर दिया है.

Bihar News: जुगाड़ टेक्नोलॉजी से हो रही शराब तस्करी, गुप्त सूचना के आधार पर 3 आरोपी गिरफ्तार

सीवान: Siwan Crime: बिहार के सीवान में शराब तस्कर अनोखे तरीके अपना कर शराब ला रहे हैं. कभी गाड़ी के तहखाने में तो कभी शरीर पर टेप से चिपका कर. इस बार तस्कर शराब की तस्करी जुगाड़ टेक्नोलॉजी के द्वारा लकड़ी से मॉडिफाई गाड़ी और गैलन से करने वाले थे. लेकिन पुलिस ने इनके मंसूबे पर पानी फेर दिया है.

करीब 2 लाख की विदेशी शराब बरामद
मैरवा पुलिस ने करीब 2 लाख की विदेशी शराब को बरामद किया है. इसके साथ ही वाहन को जब्त करते हुए तीन तस्करों को गिरफ्तार भी किया हैं. बिहार यूपी के बॉर्डर मैरवा थाना क्षेत्र के धरनी छापर चेकपोस्ट पर मैरवा पुलिस ने कार्रवाई की है. पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई की है.

गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने ली तलाशी 
पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी. जिसके बाद से पुलिस ने चेकिंग के दौरान जुगाड़ गाड़ी को रोककर तलाशी ली. तलाशी के दौरान पुलिस भी देख कर दंग रह गई. गैलन में छुपाकर और जुगाड़ टेक्नोलॉजी गाड़ी में बॉक्स बनाकर शराब छुपाई गई थी. जिसे पुलिस ने वाहन सहित जब्त कर लिया और तीन तस्करों को गिरफ्तार कर लिया.

यह भी पढ़ें- दिल्ली से बिहार जा रहे यात्रियों के लिए बड़ी खबर, 22 से अधिक ट्रेनें रद्द, कई ट्रेनों के रूट में हुआ बदलाव

विदेशी शराब के साथ तीन तस्कर गिरफ्तार 
जब्त शराब की कीमत करीब 2 लाख रुपए आंकी जा रही है. तस्कर सब्जी खरीदने के बहाने शराब लेकर मैरवा के रास्ते दरभंगा जा रहे थे. गिरफ्तार तस्करों की पहचान दरभंगा के नगर थाना के सुरेश कुमार और संतोष कुमार तथा मैरवा थाना क्षेत्र के कन्हैया साह के रूप में हुई है. पुलिस इन गिरफ्तार तस्करों से पूछताछ कर रही है.
इनपुट-अमित सिंह

यह भी पढ़ें- BPSC TRE Result 2023 Live: इंतजार खत्म! इस दिन जारी होगा बीपीएससी शिक्षक भर्ती का रिजल्ट, देखें लेटेस्ट अपडेट

Trending news