Bihar Crime: आरा में पंखे से लटका छात्रा का शव बरामद, परिजनों ने बताया प्रेम-प्रसंग का मामला
Advertisement

Bihar Crime: आरा में पंखे से लटका छात्रा का शव बरामद, परिजनों ने बताया प्रेम-प्रसंग का मामला

Bihar News: बिहार के आरा शहर से सटे मुफस्सिल थाना क्षेत्र के भकुरा गांव में कल देर रात ननिहाल में रह रही एक छात्रा का पंखे से लटका हुआ शव बरामद हुआ है. घटना को लेकर गांव एवं आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई है. 

Bihar Crime: आरा में पंखे से लटका छात्रा का शव बरामद, परिजनों ने बताया प्रेम-प्रसंग का मामला

आराः बिहार के आरा शहर से सटे मुफस्सिल थाना क्षेत्र के भकुरा गांव में कल देर रात ननिहाल में रह रही एक छात्रा का पंखे से लटका हुआ शव बरामद हुआ है. घटना को लेकर गांव एवं आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई है. वहीं परिजन द्वारा प्रेम-प्रसंग के कारण छात्रा द्वारा की पंख से लटक कर खुदकुशी करने की बात कही जा रही है. 

मृत छात्रा मुफस्सिल थाना क्षेत्र के भेल डुमरा गांव निवासी स्व. राजेश सिंह की 18 वर्षीया पुत्री रेशमा कुमारी है और इंटर की छात्रा थी. वह जब 6 माह की थी. तभी उसकी नानी उसे अपने साथ भकुरा गांव ले गई और तब से वह उन्हीं के पास रहा करती थी. इधर मृत छात्र की मां उर्मिला कुंवर ने बताया कि उन्होंने अपनी बड़ी बेटी कुसुम की शादी वर्ष 2021 में मुफस्सिल थाना क्षेत्र के धोबहा ओपी अंतर्गत बसंतपुर गांव में की थी. 

उन्होंने बताया कि उनकी बड़ी बेटी कुसुम का भैसुर पिंटू सिंह है जो की आर्मी में है. वह शादीशुदा है और उसे एक 12 वर्ष की पुत्री भी है. उसी पिंटू सिंह से एक साल से उनकी बेटी रेशमा कुमारी का प्रेम-प्रसंग चल रहा था. इस बात की जानकारी उन्हें 4 माह पूर्व हुई. उनकी बेटी कुसुम व दामाद भी रेशमा कुमारी का पिंटू सिंह से शादी करने को लेकर राजी थे. दो दिन पूर्व पिंटू सिंह ड्यूटी से छुट्टी लेकर अपने गांव वापस आया था. 

इसी बीच रविवार की सुबह दोनों की फोन पर किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया. वहीं कल देर रात जब उसकी नानी घर के बाहर दरवाजे पर बैठी हुई और घर पर कोई नहीं था. इसी बीच उसने अपने कमरे का दरवाजा बंद कर गले में रस्सी बांध पंखे से लटककर खुदकुशी कर ली. काफी देर जब वह नहीं देखी तो उसकी नानी उसके कमरे के पास गई और दरवाजा खटखटाया, लेकिन उसने कोई जवाब नहीं दिया और दरवाजा भी नहीं खोला. 

जिसके बाद उसकी नानी ने शोर मचाना शुरू किया. उनके चिल्लाने की आवाज सुनकर आसपास के लोग वहां इकट्ठे हुए और कमरे का दरवाजा तोड़ दिया. जिसके बाद उन्होंने देखा कि वह पंखे से लटकी हुई है. इसके पश्चात परिजन द्वारा इसकी सूचना स्थानीय थाना को दी. सूचना मिलते ही स्थानीय थाना घटनास्थल पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर उसका पोस्टमार्टम सदस्य अस्पताल में करवाया. वहीं दूसरी तरफ मृत छात्रा की मां उर्मिला कुंवर ने अपनी बड़ी बेटी कुसुम के भैसुर पिंटू सिंह से चल रहे प्रेम-प्रसंग के कारण पंखे से लटक कर उसके द्वारा खुदकुशी करने की बात कही है. बहरहाल पुलिस अपने स्तर से मामले की छानबीन कर रही.

इनपुट- मनीष कुमार सिंह

यह भी पढ़ें- Ram Mandir: राम मंदिर पर नीतीश कुमार के करीबी मंत्री का अजीबो-गरीब बयान, BJP पर भी कसा तंज

Trending news