बिहार की AK-47 वाली 'ब्यूटी क्वीन' की मुश्किलें बढ़ी, पुलिस के बाद EOU ने भी पुछताछ के लिए बुलाया
Advertisement

बिहार की AK-47 वाली 'ब्यूटी क्वीन' की मुश्किलें बढ़ी, पुलिस के बाद EOU ने भी पुछताछ के लिए बुलाया

Bihar News: पटना नगर निगम के मेयर का चुनाव लड़ चुकी कथित बीजेपी ब्यूटी क्वीन श्वेता झा की इंस्टाग्राम पर हथियार लहराते वीडियो बायरल होने पर उनकी मुश्किलें बढ़ गई है. पटना पुलिस के साथ- साथ ही ईओयू (EOU) ने भी श्वेता झा को पूछताछ के लिए बुलाया है.

बिहार की AK-47 वाली 'ब्यूटी क्वीन' की मुश्किलें बढ़ी, पुलिस के बाद EOU ने भी पुछताछ के लिए बुलाया

पटना:Bihar News: पटना नगर निगम के मेयर का चुनाव लड़ चुकी कथित बीजेपी ब्यूटी क्वीन श्वेता झा की इंस्टाग्राम पर हथियार लहराते वीडियो बायरल होने पर उनकी मुश्किलें बढ़ गई है. पटना पुलिस के साथ- साथ ही ईओयू (EOU) ने भी श्वेता झा को पूछताछ के लिए बुलाया है. दरअसल बीते दिनों श्वेता झा का AK-47 और इंसास राइफल लिए एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था.

'ब्यूटी क्वीन' की मुश्किलें बढ़ी

श्वेता झा ने इस पूरे मामले में सफाई देते हुए बताया की ये सब उनके की पति की साजिश है और अब वे अपने पति से अलग होना चाहती है. इस बात पर पति ने कहा है कि चुनाव हारने के बाद पत्नी श्वेता गैंगस्टर बनना चाहती है,इसलिए इस तरह का पोज इंस्टाग्राम दे रही है. बता दें, श्वेता झा खुद को प्रदेश भाजपा कार्यसमिति का सदस्य बताती हैं. हालांकि भाजपा के नेता इस घटना के पहले से ही उन्हें पहचानने से इनकार कर चुके हैं दो हफ्ते पहले ही पिस्टल और AK-47 लहराते हुए श्वेता झा का वीडियो भी सामने आया था. इसमें आर्थिक अपराध इकाई की ओर से नोटिस देकर पूछताछ के लिए 2 मार्च को बुलाया गया था.

EOU ने पुछताछ के लिए बुलाया

श्वेता झा का अत्याधुनिक हथियारों के साथ अलग-अलग 4 तस्वीरें सामने आने के बाद पटना पुलिस एक्शन में है और श्वेता झा को अगमकुआं थाने की पुलिस ने पूछताछ के लिए बुलाया. हालांकि श्वेता झा अपनी सफाई देते हुए बताया की पिस्टल मामूली लाइटर था. साथ ही AK-47 के संबंध में अपने पति के दोस्त का हथियार होने की बात बता रही है. इस पूरे मामले पर सिटी एएसपी अमित रंजन ने बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है. तथ्य सामने आने के बाद कार्रवाई भी की जाएगी.

इनपुट- प्रवीण कांत

ये भी पढ़ें- बिहार दिवस को लेकर गया में तैयारियां पूरी, जानें किस थीम पर होगा कार्यक्रम का आयोजन

Trending news