Bihar Accident: तेज रफ्तार ट्रक ने ब्रेक फेल होने के बाद 4 लोगों को रौंदा, दो घायल, ड्राइवर फरार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2084745

Bihar Accident: तेज रफ्तार ट्रक ने ब्रेक फेल होने के बाद 4 लोगों को रौंदा, दो घायल, ड्राइवर फरार

Bihar Accident: राजधानी पटना से सटे पालीगंज अनुमंडल इलाके में पालीगंज पटना मुख्य पथ पर एक तेज रफ्तार ट्रक ने आधा दर्जन लोगों को रौंद दिया. जिसमें चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. 

Bihar Accident: तेज रफ्तार ट्रक ने ब्रेक फेल होने के बाद 4 लोगों को रौंदा, दो घायल, ड्राइवर फरार

पटनाः Bihar Accident: बिहार में तेज रफ्तार का कहर सड़कों पर देखने को लगातार मिल रहा है. राजधानी पटना से सटे पालीगंज अनुमंडल इलाके में पालीगंज पटना मुख्य पथ पर एक तेज रफ्तार ट्रक ने आधा दर्जन लोगों को रौंद दिया. जिसमें चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. 

चार लोगों की मौत के बाद सड़कों पर मची भगदड़
वहीं एक साथ चार लोगों की मौत के बाद सड़कों पर भगदड़ जैसी स्थिति हो गई. इधर घटना की जानकारी मिलने के बाद पालीगंज थाने की पुलिस मौके पहुंची और ट्रक को जब्त कर लिया. हालांकि घटना के बाद ट्रक चालक ट्रक को छोड़कर फरार बताया जा रहा है. इधर चार लोगों की मौत के बाद आक्रोशित लोगों ने पटना पालीगंज मुख्य पथ को जाम कर दिया और मुआवजे की मांग करने लगे.

अभी तक मृतकों की नहीं हो पाई पहचान 
जाम की सूचना मिलने के बाद पालीगंज डीएसपी प्रीतम कुमार अपने दलबल के साथ मौके पहुंचे और लोगों को समझाने में जुट गए हैं. हालांकि खबर लिखे जाने तक अभी तक किसी भी मृतक की पहचान नहीं हो पाई है, लेकिन लोगों के द्वारा बताया गया कि यह सब मृतक सभी लोकल ही स्थानीय ही है.

चार लोगों को रौंद ट्रक चालक फरार 
इधर घटना को लेकर पालीगंज डीएसपी प्रीतम कुमार ने बताया कि पालीगंज अनुमंडल के पालीगंज प्रखंड मुख्यालय और धरहरा मोड़ के पास एक तेज रफ्तार ट्रक जो पालीगंज से बिहटा की ओर जा रहा था. अचानक टायर और ब्रेक फेल होने से दो जगह पर लोगों को रौंद दिया. जिसमें चार लोगों की मौत हो गई और दो लोग गंभीर घायल है. जिनका इलाज चल रहा है. फिलहाल घटना के बाद लोगों ने सड़क को जाम कर दिया है. लोगों को समझाया जा रहा है. इसके अलावा मृतकों की पहचान की जा रही है.
इनपुट- इश्तियाक खान

यह भी पढ़ें- Bihar Cabinet Meeting: बिहार में NDA सरकार की पहली कैबिनेट बैठक, 4 एजेंडों पर लगी मुहर

Trending news