बिहार में 4 आईपीएस अधिकारियों का तबादला, गया के SP सिटी बने अशोक कुमार प्रसाद
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1370159

बिहार में 4 आईपीएस अधिकारियों का तबादला, गया के SP सिटी बने अशोक कुमार प्रसाद

रेल एसपी पटना के पद पर तैनात प्रमोद कुमार मंडल को पुलिस अधीक्षक रेल मुजफ्फरपुर का अतिरिक्त प्रभार दिया गया है. राकेश कुमार अश्वरोही विशेष सशस्त्र पुलिस आरा के पद पर तैनात किए गए हैं.

दलजीत सिंह को पुलिस उप महानिरीक्षक अपराध अनुसंधान विभाग का अतिरिक्त प्रभार मिला है.

पटना: नवरात्र के महीने में बिहार के 4 आईपीएस अधिकारियों का तबादला किया गया है जबकि 2 IPS को अतिरिक्त प्रभार दिया गया है. इसको लेकर गृह विभाग ने अधिसूचना जारी कर दी. आर मलारविजी को अपर पुलिस महानिदेशक (ADG) अपराध अनुसंधान विभाग बनाया गया है. अनिल किशोर यादव एडीजी ट्रेनिंग बने हैं. दलजीत सिंह को पुलिस उप महानिरीक्षक अपराध अनुसंधान विभाग का अतिरिक्त प्रभार मिला है.

रेल एसपी पटना के पद पर तैनात प्रमोद कुमार मंडल को पुलिस अधीक्षक रेल मुजफ्फरपुर का अतिरिक्त प्रभार दिया गया है. राकेश कुमार अश्वरोही विशेष सशस्त्र पुलिस आरा के पद पर तैनात किए गए हैं जबकि अशोक कुमार प्रसाद को गया नगर का पुलिस अधीक्षक बनाया गया है.

52 DSP का हुआ था तबादला
बता दें कि इससे पहले 20 सितंबर को 52 डीएसपी स्तर के अधिकारियों का तबादला हुआ था. इनमें 15 नए अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी (SDPO) भी बनाए गए हैं. जबकि 23 ट्रेनिंग डीएसपी को नई जिम्मेदारी दी गई है.

इन अधिकारियों का हुआ था तबादला
शिवम कुमार को समस्तीपुर के रोसड़ा, बिपिन कुमार को सुपौल के त्रिवेणीगंज, बिपिन बिहारी को बांका, राजेश कुमार को मुंगेर सदर, अमित कुमार को दरभंगा सदर, सुनील कुमार सिंह को भभुआ, राजीव चंद्र सिंह को भोजपुर के जगदीशपुर, अजय कुमार सिंह को गया के वजीरगंज, महेश चौधरी को नवादा के पकड़ी बरांवा, कुमार चंदन को मुजफ्फरपुर के सरैया, राघव दयाल को मुजफ्फरपुर नगर, ओम प्रकाश को हाजीपुर सदर, अशोक कुमार आजाद को सिवान सदर, रविंद्र मोहन प्रसाद को बेगूसराय के तेघड़ा और मनोज राम को गया के इमामगंज का नया एसडीपीओ बनाया गया है. गया के इमामगंज के SDPO रहे अजीत कुमार को पटना का ट्रैफिक DSP बनाया गया है.  

वही, श्याम किशोर रंजन और दिनेश चंद्र श्रीवास्तव को आर्थिक अपराध इकाई, घूरण मंडल और गणपति ठाकुर को विशेष शाखा, मुकेश कुमार साहा को विशेष निगरानी इकाई, राजेश कुमार शर्मा को बिहार विशेष सशस्त्र पुलिस-5 पटना, रामनरेश पासवान को बिहार विशेष सशस्त्र पुलिस-15, भीमनगर, जितेंद्र पांडेय व सहरियार अख्तर को SDRAF, नंदजी प्रसाद व कृष्णनंदन कुमार को CID, अबु जफर इमाम को डिहरी आन सोन के DIG कार्यालय में डीएसपी प्रशासन और सुनीता कुमारी को बेतिया DIG कार्यालय के डीएसपी प्रशासन की जिम्मेदारी दी गई है.

(इनपुट-नवजीत कुमार)

Trending news