Bigg Boss 17: विक्की ने ऐश्वर्या को कहा 'चुड़ैल', अंकिता, नील के बीच तीखी लड़ाई
trendingNow,recommendedStories0/india/bihar-jharkhand/bihar1947468

Bigg Boss 17: विक्की ने ऐश्वर्या को कहा 'चुड़ैल', अंकिता, नील के बीच तीखी लड़ाई

Bigg Boss 17: बिग बॉस 17 के आगामी एपिसोड अंकिता लोखंडे और नील भट्ट के बीच झगड़े के बाद विक्की जैन और ऐश्वर्या शर्मा भट्ट के बीच चीजें और खराब होती दिख रही हैं. 

Bigg Boss 17: विक्की ने ऐश्वर्या को कहा 'चुड़ैल', अंकिता, नील के बीच तीखी लड़ाई

Bigg Boss 17: बिग बॉस 17 के आगामी एपिसोड अंकिता लोखंडे और नील भट्ट के बीच झगड़े के बाद विक्की जैन और ऐश्वर्या शर्मा भट्ट के बीच चीजें और खराब होती दिख रही हैं. चैनल द्वारा इंस्टाग्राम पर साझा किए गए एक प्रोमो में विक्की-अंकिता और नील-ऐश्वर्या के बीच लड़ाई दिखाई गई है.घर में नॉमिनेशन टास्क के बाद घमासान शुरू हो जाता है.

नील और ऐश्वर्या दूसरे जोड़े को नॉमिनेट कर देते हैं, जिससे घर में भारी लड़ाई होती है. अंकिता नील से सवाल करती है कि उसे नॉमिनेट क्यों किया, जिस पर वह जवाब देता है कि वह उन्हें शो में नहीं देखना चाहता है. रिपोर्ट्स की मानें तो ये दोनों जोड़ियां बिग बॉस के घर में शामिल होने वाले महंगे कंटेस्टेंट्स हैं. जल्द ही हम इन मशहूर सेलिब्रिटीज को बच्चों की तरह एक दूसरे से लड़ते हुए देखने वाले हैं.

मामले के तूल पकड़ने पर अंकिता ने ऐश्वर्या को पागल कहा और विक्की को शो में उनसे तुम चुड़ैल हो कहते हुए सुना गया. ईशा मालविया मुद्दे को सुलझाने के लिए आगे आती हैं, लेकिन ऐसा लगता है कि मामला हाथ से निकल गया है. नॉमिनेशन की बात करें तो नील और ऐश्वर्या ने विक्की और अंकिता को नामांकित किया. जिसके बाद में अंकिता ने नील से उन्हें नॉमिनेट करने के पीछे का कारण पूछा. नील और ऐश्वर्या ने खुलासा किया कि वे ऐसा इसलिए करना चाहते थे क्योंकि उन्हें वह 'फर्जी' लगते हैं. 

इनपुट- आईएएनएस के साथ

यह भी पढे़ं- Vivah Muhurat 2023: दिवाली के बाद इस दिन से फिर बजेगी शहनाई, इस दिन से शुरू होंगे शुभ कार्य

यह भी पढ़ें- Bihar Crime News: गोपालगंज में महिला का अश्लील वीडियो, पटना में युवक की हत्या, खगड़िया में चली गोली...बिहार में दौड़ रहा क्राइम का करंट!

Trending news