Bhediya Trailer: लोगों को डराने के लिए 'भेड़िया' बने वरुण धवन, फिल्म के वीएफएक्स ने मारी बाजी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1403687

Bhediya Trailer: लोगों को डराने के लिए 'भेड़िया' बने वरुण धवन, फिल्म के वीएफएक्स ने मारी बाजी

Bhediya Trailer: बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन और एक्ट्रेस कृति सेनन स्टारर फिल्म भेड़िया का ट्रेलर रिलीज हो गया है. रिलीज होते ही ट्रेलर सोशल मीडिया पर जमकर हुआ वायरल. 

Bhediya Trailer: लोगों को डराने के लिए 'भेड़िया' बने वरुण धवन, फिल्म के वीएफएक्स ने मारी बाजी

Bhediya Trailer: बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन और एक्ट्रेस कृति सेनन स्टारर फिल्म भेड़िया का ट्रेलर रिलीज हो गया है. रिलीज होते ही ट्रेलर सोशल मीडिया पर जमकर हुआ वायरल. हो गया है. इसके ट्रेलर में वरुण धवन का बेहद ही खौफनाक अंदाज देखने को मिला है. इस फिल्म में कृति सेनन, अभिषेक बनर्जी और दीपक डोबरियाल मुख्य भूमिकाओं में नजर आ रहे हैं. बता दें कि कुछ दिन पहले इस फिल्म का टीजर रिलीज किया गया था जो कि काफी दमदार था, जिसके बाद फैंस इसके ट्रेलर को लेकर काफी उत्साहित नजर आ रहे थे. इस फिल्म में वरुण का एक अलग ही अंदाज देखने को मिल रहा है. उनका ये अंदाज लोगों को काफी पसंद आ रहा है. 

ट्रेलर हो चुका रिलीज
फिल्म के ट्रेलर की शुरुआत घने जंगलों के साथ होती है, जिसमें एक खूंखार भेड़िए को भी दिखाया जाता है. इसके बाद ट्रेलर में एक काफी डरावना मंजर भी देखने को मिला. इसके अलावा कुछ सेकंड के इस अनाउंसमेंट वीडियो में दमदार वीएफएक्स की झलक भी देखने को मिल रही है. ट्रेलर को लोगों ने काफी पसंद किया था. ट्रेलर की शुरुआत वरुण धवन के सोन होती है. आप देख सकते हैं कि कृति के साथ उनके दोस्त उन्हें उठाने की कोशिश करते हैं. लेकिन डरते भी है. ट्रेलर में मजेदार डायलॉग है, कॉमेडी है. फिल्म में आपको काफी मजेदार सीन्स देखने को मिलने वाला है. आप देखेंगे की कैसे वरुण इच्छाधारी भेड़िया बन सबका दिल जीतेंगे. वहीं फिल्म में मोगली का आइकॉनिक सॉन्ग जंगल- जंगल बात चली है भी सुनने को मिलेगा.

25 नवंबर को होगी फिल्म रिलीज 
एक बार फिर अमर कौशिक एक और अनोखी फिल्म लेकर आ गए हैं. इस फिल्म के जरिए वह 'क्रीचर कॉमेडी' का नया जॉनर लोगों के सामने पेश करने जा रहे हैं. फिल्म भेड़िया 25 नवंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी. फिल्म में बतौर मुख्य कलाकार के तौर पर वरुण धवन और कृति सेनन नजर आएंगी. वहीं बात अगर फिल्म की करते तो इसे लेकर काफी बज क्रिएट हो गया है. इस फिल्म का वीएफएक्स लोगों को काफी पसंद आ रहा है.

यह भी पढ़ें- Monalisa Photo: मोनालिसा ने रेड साड़ी में शेयर किया फेस्टिव लुक, दिखाया देसी अंदाज

Trending news