Bachha Chori: बच्चा चोरी के आरोप में बुजुर्ग महिला की पिटाई, जांच में जुटी पुलिस
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1361745

Bachha Chori: बच्चा चोरी के आरोप में बुजुर्ग महिला की पिटाई, जांच में जुटी पुलिस

Bachha Chori: बिहार के आरा जिले में बच्चा चोरी के आरोप में लोगों ने एक बुजुर्ग महिला मॉब लिंचिंग की लोगों ने लाठी डंडे से बेरहमी से पिटाई की गई है. साथ ही महिला के शरीर पर नुकीले चीज से कई जगह वार भी किए गए हैं. जिससे बुजुर्ग महिला बुरी तरह से जख्मी हो गई है.

Bachha Chori: बच्चा चोरी के आरोप में बुजुर्ग महिला की पिटाई, जांच में जुटी पुलिस

आरा: Bachha Chori: बिहार के आरा जिले में बच्चा चोरी के आरोप में लोगों ने एक बुजुर्ग महिला मॉब लिंचिंग की लोगों ने लाठी डंडे से बेरहमी से पिटाई की गई है. साथ ही महिला के शरीर पर नुकीले चीज से कई जगह वार भी किए गए हैं. जिससे बुजुर्ग महिला बुरी तरह से जख्मी हो गई है. इस दौरान रास्ते से गुजर रहे स्थानीय राहगीरों ने किसी तरह पीड़ित महिला को लोगों की चंगुल से छुड़ाकर तत्काल इलाज के लिए आरा सदर अस्पताल भेजा. जहां पीड़ित महिला का इलाज जारी है. 

क्या है पूरा मामला
घटना जिले के नगर थाना क्षेत्र के धनुपरा मोहल्ले की बताई जा रही है. इन सबके बीच हैरत की बात है कि ये सारी करतूत पुलिस के मौजूदगी में होती रही और पुलिस कर्मी मौके पर खड़ा होकर चुपचाप तमाशा देखती रही. वहीं घटनास्थल पर मौजूद किसी शख्स ने इस पूरे वारदात की वीडियो अपने कैमरे में कैद कर लिया और उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. जिसके बाद से ही इस घटना की जोर-शोर से चर्चा हो रही है. मॉब लिंचिंग की शिकार बुजुर्ग महिला मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बारा बसंतपुर गांव निवासी शिवशरण यादव की 75 वर्षीय पत्नी सोनापरी देवी उर्फ सोनपरी देवी बताई जा रही है. 

ये भी पढ़ें- बिहार के लड़के ने जीता एक करोड़ रुपये, इंडिया ऑस्ट्रेलिया मैच में गेमिंग ऐप पर लगाए थे पैसे

जांच में जुटी पुलिस
वहीं घटना के प्रत्यक्षदर्शी और रास्ते से गुजर रहे स्थानीय राहगीर ने बताया कि धनुपरा के पास स्विफ्ट गाड़ी में सवार कुछ लोगों द्वारा महिला को बच्चा चोरी के आरोप में बेरहमी से पिटाई की जा रही थी. हम लोगों ने जख्मी महिला को किसी तरह से बचाकर उसे इलाज के लिए आरा सदर अस्पताल लाए हैं. जबकि इस पूरे घटनाक्रम को लेकर आरा सदर के एएसपी हिमांशु कुमार ने बताया कि एक महिला की पिटाई का मामला सामने आया है. जिसे इलाज के लिए आरा सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है और आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है. बहरहाल सुबे में इन दिनों सोशल मीडिया पर बच्चा चोरी की खबर काफी तेजी से फैल रही है. जिससे अभी तक कई बेकसूर लोग मॉब लिंचिंग का शिकार भी हो रहे हैं.

इनपुट- मनीष कुमार सिंह

Trending news