Ayodhya Ram Mandir: पीएम मोदी बिहार की बेटी मैथिली ठाकुर के राम भजन के हुए मुरीद, कही ये बात
Advertisement

Ayodhya Ram Mandir: पीएम मोदी बिहार की बेटी मैथिली ठाकुर के राम भजन के हुए मुरीद, कही ये बात

Ayodhya Ram Mandir: अयोध्या में राम मंदिर में प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम को लेकर पूरे देश में उत्साह है. कलाकार भी इस आयोजन को खास बनाने में जुटे हैं. इसी बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बिहार की बेटी मैथिली ठाकुर के गाए एक भजन को अपने एक्स हैंडल से शेयर कर तारीफ की है. 

Ayodhya Ram Mandir: पीएम मोदी बिहार की बेटी मैथिली ठाकुर के राम भजन के हुए मुरीद, कही ये बात

पटना: Ayodhya Ram Mandir: अयोध्या में राम मंदिर में प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम को लेकर पूरे देश में उत्साह है. कलाकार भी इस आयोजन को खास बनाने में जुटे हैं. इसी बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बिहार की बेटी मैथिली ठाकुर के गाए एक भजन को अपने एक्स हैंडल से शेयर कर तारीफ की है. लोक गायिका मैथिली ठाकुर द्वारा गाया गया यह भजन शबरी और प्रभु श्री राम से जुड़ा है.

पीएम मोदी ने शेयर किया मैथिली ठाकुर का भजन 
पीएम मोदी ने एक्स हैंडल पर लिखा कि अयोध्या में प्राण-प्रतिष्ठा का अवसर देशभर के मेरे परिवारजनों को प्रभु श्री राम के जीवन और आदर्शों से जुड़े एक-एक प्रसंग का स्मरण करा रहा है. ऐसा ही एक भावुक प्रसंग शबरी से जुड़ा है. सुनिए, मैथिली ठाकुर जी ने किस तरह से इसे अपने सुमधुर सुरों में पिरोया है.

मैथिली ने जताया प्रधानमंत्री मोदी का आभार
वहीं मैथिली ने भजन की तारीफ करने पर प्रधानमंत्री मोदी का आभार जताया है. मैथिली मूल रूप से बिहार के मधुबनी जिले की रहने वाली हैं. वह हिंदी, भोजपुरी और मैथिली जैसी भाषाओं में कई भजन और गीत गा चुकी हैं. इनके प्रभु श्री राम से जुड़े विवाह गीत को काफी पसंद किया गया है.

कौन है मैथिली ठाकुर?
आइए आपको बताते ही कि मैथिली ठाकुर कौन है. दरअसल, मैथिली ठाकुर का जन्म बिहार के बेनीपट्टी में हुआ है और अभी भी वो वहां रहती है. मैथिली ठाकुर हिंदी, भोजपुरी और मैथिली भाषा में भजन और गाने गाती हैं. अभी मैथिली का मां शबरी भगवान राम को लेकर भजन वायरल हो रहा है. इस भजन का नाम 'शबरी सवारे रास्ता आयेंगे राम जी' है. इस भजन को मैथिली ने 2 महीने पहले गाया था और यूट्यूब पर शेयर किया था. अब तक इस भजन को 259K व्यूज मिल चुके है.      

इनपुट- आईएएनएस के साथ

यह भी पढ़े-ं Raam Aayenge Bhajan: 'राम आएंगे..' भजन सुन PM मोदी हुए फैन, वीडियो शेयर कर लिखा- 'मंत्रमुग्ध करने वाला'

Trending news