गालीबाज IAS अफसर केके पाठक की बढ़ी मुश्किलें, BASA ने दी लिखित शिकायत
Advertisement

गालीबाज IAS अफसर केके पाठक की बढ़ी मुश्किलें, BASA ने दी लिखित शिकायत

IAS officer KK Pathak: केके पाठक मद्यनिषेध आबकारी और निबंधन विभाग के प्रधान सचिव हैं. साथ ही बिहार लोक प्रशासन और ग्रामीण विकास संस्थान के डीजी भी हैं. केके पाठक का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से बैठक करते दिख रहे हैं.

गालीबाज  IAS अफसर केके पाठक की बढ़ी मुश्किलें, BASA ने दी लिखित शिकायत

पटना: IAS officer KK Pathak: बिहार में  IAS अफसर केके पाठक की गाली देते हुए वीडियो वायरल होने के बाद वह लगातार सुर्खियों में हैं. उनका ये मामला तूल पकड़ता जा रहा है.  बिहार प्रशासनिक सेवा संघ उनके इस रवैये की खिलाफत कर रहा है. बिहार प्रशासनिक सेवा संघ (BASA) ने उनके खिलाफ प्रदर्शन की योजना बनाई है, साथ ही कहा कि केके पाठक ने अभद्र टिप्पणी की है. अधिकारियों को गाली दी. गाली देना एक आपराधिक कृत्य है और केके पाठक को तत्काल प्रभाव से बर्खास्त किया जाए. बासा के अध्यक्ष  सुशांत शेखर सिन्हा ने कहा कि उनके खिलाफ, सचिवालय थाने में लिखित शिकायत दी गई है. 

ट्रेनिंग कार्यक्रम में वायरल हुआ था वीडियो
दरअसल, 2022 के नवंबर में गया में बीआईपीएआरडी की ओर से प्रोबेशनर डिप्टी कलेक्टरों के लिए ट्रेनिंग कार्यक्रम आयोजित की गई थी जो बिहार प्रशासनिक सेवा संघ के अनुसार एक सैन्य प्रकार का प्रशिक्षण था. इसको लेकर उन्होंने केके पाठक के संबंध में बिहार के मुख्य सचिव से शिकायत की थी और ट्रेनिंग में नरमी बरतने को कहा था. सुशांत शेखर ने आरोप लगाया कि 'हम लोगों ने मांग की थी कि प्रोबेशनर डिप्टी कलेक्टरों की ट्रेनिंग में थोड़ी नरमी बरती जाए. इस बात से केके पाठक का ईगो हर्ट हो गया है.'

BASA ने खोला है मोर्चा
जानकारी के मुताबिक, केके पाठक मद्यनिषेध आबकारी और निबंधन विभाग के प्रधान सचिव हैं. साथ ही बिहार लोक प्रशासन और ग्रामीण विकास संस्थान के डीजी भी हैं. केके पाठक का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से बैठक करते दिख रहे हैं. इस दौरान वो काफी गुस्से में दिख रहे हैं. प्रशासनिक सेवा के अधिकारियों और बिहारियों के लिए अभद्र भाषा का प्रयोग करते भी इस वीडियो में नजर आ रहे हैं. वीडियो वायरल होते ही बिहार प्रशासनिक सेवा संघ ने केके पाठक के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. BASA ने केके पाठक को पद से हटाने की मांग की है. 

 

Trending news