Aaj Ka Rashifal 23 March 2023: नवरात्रि का दूसरा दिन मेष समेत दो राशि वालों के लिए बेहद शुभ, मां ब्रह्मचारिणी की कृपा से चमकेगी किस्मत
Advertisement

Aaj Ka Rashifal 23 March 2023: नवरात्रि का दूसरा दिन मेष समेत दो राशि वालों के लिए बेहद शुभ, मां ब्रह्मचारिणी की कृपा से चमकेगी किस्मत

Aaj Ka Rashifal 23 March 2023: नवरात्रि का दूसरा दिन मेष राशि वालों के लिए शानदार रहने वाला है. आज आपको नौकरी के नए अवसर प्राप्त हो सकते है. आज ऑफिस में आपको अधिकारियों का पूरा सहयोग मिलेगा.आज धन लाभ के योग बनते दिख रहे हैं. हालांकि आज सेहत का ख्याल रखना होगा. 

Aaj Ka Rashifal 23 March 2023: नवरात्रि का दूसरा दिन मेष समेत दो राशि वालों के लिए बेहद शुभ, मां ब्रह्मचारिणी की कृपा से चमकेगी किस्मत

पटनाः Aaj Ka Rashifal 23 March 2023: आज चैत्र शुक्ल पक्ष की द्वितीया तिथि और गुरुवार का दिन है. आज का दिन काफी विशेष है. चैत्र नवरात्रि के दूसरे दिन मां ब्रह्मचारिणी की पूजा की जाती है.  आज का राशिफल आपका लिए दिन भर का लेखा-जोखा लाया है. ग्रहों की चाल का असर हमारे जीवन पर पड़ता है, जिससे राशिफल बनता है. क्या है आज का राशिफल

मेष: नवरात्रि का दूसरा दिन मेष राशि वालों के लिए शानदार रहने वाला है. आज आपको नौकरी के नए अवसर प्राप्त हो सकते है. आज ऑफिस में आपको अधिकारियों का पूरा सहयोग मिलेगा.आज धन लाभ के योग बनते दिख रहे हैं. हालांकि आज सेहत का ख्याल रखना होगा. 

वृषभ: नवरात्रि का दूसरा दिन वृषभ राशि के जातकों के लिए मिलाजुला रहेगा. आज आपको परिवार का पूरा साथ मिलेगा. व्यवसाय में नए निवेश के लिए आज का दिन बेहद शुभ है.

मिथुन: नवरात्रि का दूसरा दिन मिथुन राशि के लोगों के लिए अच्छा रहने वाला है. आज आपको बॉस के साथ महत्वपूर्ण मीटिंग में शामिल होने का अवसर मिल सकता है. आज व्यापारियों के काम में परिवर्तन आ सकता है. हालांकि परिवर्तन कैसा होगा इसके बारे में कुछ कहा नहीं जा सकता है. संभावना है कि यह परिवर्तन सकारात्मक ही हो.

कर्क : नवरात्रि का दूसरा दिन कर्क राशि वालों के लिए ठीक रहेगा. उन्हें आज सेहत पर थोड़ा ध्यान देना होगा. कहीं काम के सिलसिले में बाहर जाना पड़ सकता है. वहीं आज किसी काम में जल्दबाजी बहुत भारी पड़ सकती है, इसलिए थोड़ा ध्यान पहले से रखें. किसी काम में जल्दबाजी न करें. नवरात्रि के दूसरे दिन गरीबों को दान दें, मां खुश होंगी और आशीर्वाद देंगी. 

सिंह : आज नवरात्रि का दूसरा दिन सिंह राशि वालों के लिए मिलाजुला रहने वाला है. आज आप धार्मिक कार्य में शामिल हो सकते हैं. छात्रों के लिए दिन काफी अच्छा रहेगा. हालांकि मानसिक परेशानियां आपको घेर सकती है, इसलिए थोड़ा संयम रखें.

कन्या : आज नवरात्रि का दूसरा दिन कन्या वालों के लिए ठीक रहेगा. आज आप अपनी सेहत के साथ-साथ मां की सेहत का थोड़ा खास ख्याल रखें. आज आपको कहीं से नई जॉब का ऑफर आ सकता है. गुरुवार का दिन आपके लिए दिलचस्प रहेगा. नौकरी की तलाश पूरी हो सकती है.

तुला : आज नवरात्रि का दूसरा दिन तुला राशि वालों के लिए अच्छा रहेगा. लंबे समय से अटका हुआ कार्य पूरा होगा. आज आपको शैक्षणिक क्षेत्र में सफलता मिलेगी. व्यवसाय में उम्मीद के मुताबिक लाभ मिलेगा.

वृश्चिक : आज नवरात्रि का दूसरा दिन वृश्चिक राशि वालों के लिए बहुत खास रहने वाला है. आज आपको नौकरी का ऑफर मिल सकता है. लवमेट के साथ खास वक्त व्यक्त करेंगे और लवमेट आज आपको कुछ खास उपहार दे सकता है. परिवार के साथ भी समय व्यतीत करेंगे. 

धनु : आज नवरात्रि का दूसरा दिन धनु राशि वालों के लिए थोड़ा परिश्रम भरा रहेगा. आज आपको जॉब के ऑफिशियल कार्यों में अधिक परिश्रम करना होगा, बॉस की उम्मीदों पर खरा उतरने से ही प्रमोशन जल्दी मिलेगा. आज युवाओं को विवादों से दूरी बनाकर रखना ही बेहतर होगा.  

मकर : आज नवरात्रि का दूसरा दिन मकर राशि के लिए मिलाजुला रहेगा. आज आपको समाज में सम्मान मिलेगा. बिजनेस भी ठीक रहेगा. दफ्तर में अफसर आज आपसे काफी प्रसन्न रहेंगे. युवाओं को करियर में शानदार मौका मिलेगा. 

कुम्भ : आज नवरात्रि का दूसरा दिन कुंभ राशि वालों के लिए ठीक रहेगा. अनियमित खानपान से पाचन सम्बन्धी परेशानियां हो सकती हैं, इसलिए थोड़ा सावधान रहें. आज आपको जॉब के ऑफर मिल सकते हैं. परिवार में अविवाहित लोगों के लिए रिश्ता आ सकता है. 

मीन : आज नवरात्रि का दूसरा दिन मीन राशि वालों के लिए अच्छा रहेगा. आज आपके सामाजिक मान-सम्मान में वृद्धि होगी. घर पर बहुत सारे रिश्तेदारों का आगमन हो सकता है. संतान की तरफ से खुशखबरी मिलने से परिवार में उत्साह का माहौल रहेगा. 

यह भी पढ़ें- Chaitra Navratri 2023: नवरात्रि के दूसरे दिन करें मां ब्रह्मचारिणी की पूजा, घर आएगी सुख-समृद्धि

Trending news