Aaj ka rashifal 20 january 2023: रहेंगे प्रसन्न या आएगा कोई दुख, जानिए क्या कह रही हैं आप की राशियां
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1536320

Aaj ka rashifal 20 january 2023: रहेंगे प्रसन्न या आएगा कोई दुख, जानिए क्या कह रही हैं आप की राशियां

Aaj Ka Rashifal 20 January 2023: मिथुन: नौकरीपेशा वालों के लिए उत्तम दिन है आज. आपको किसी यात्रा पर जाने का मौका मिलेगा. लंबे समय से रुका हुआ काम आज वह पूरा हो सकता है. आप अपने परिवार के सदस्यों के साथ कुछ समय जरूरी मुद्दों पर बातचीत करने में  व्यतीत करेंगे. 

Aaj ka rashifal 20 january 2023: रहेंगे प्रसन्न या आएगा कोई दुख, जानिए क्या कह रही हैं आप की राशियां

पटना: Aaj Ka Rashifal 20 January 2023: आज शुक्रवार का दिन आपके लिए भाग्य का लेखा-जोखा लेकर आया है. ग्रहों की चाल का असर हमारी कुंडली पर पड़ता है और इस आधार पर हमारा राशिफल तय होता है. आज शुक्रवार का दिन है, जो कि मां लक्ष्मी का दिन है. आज के दिन आप धन-संपदा के लिए मां लक्ष्मी की पूजा कर सकते हैं. जानिए आज का राशिफल

मेष: मेष राषि के लोग निश्चिंत रहें क्योंकि आज आप को लाभ मिलने वाला है. मेहनत का फल मिलेगा और आप प्रसन्न रहेंगे. लंबे समय से लटके काम को पूरा करने का समय है. करियर को संवारने का मौका मिलेगा तो लाभ उठाएं. आपको रुपए -पैसे के लेन-देन में बहुत ही सावधानी बरतनी होगी, नहीं तो आपसे कोई गड़बड़ी हो सकती है. यदि आप किसी नये वाहन के खरीदारी करने के सोच रहे थे, तो आपकी वह इच्छा भी आज पूरी होगी. स्वास्थ्य पर ध्यान दें, नहीं तो परेशान होंगे.

वृष: आज का दिन आपके लिए आपके लिए लाभकारी सिद्ध होने वाला है. संपत्ति के खरीदने के योग बन रहे हैं, लेकिन उसे पूरी तरह जांच परख लें, नहीं तो समस्या हो सकती है. आपको किसी नए काम की शुरुआत करने का मौका मिलेगा. फैसले लें तो सोच-समझकर लें, लापरवाही न करें. काम को टालने का दिन नहीं है, अगर ऐसा किया तो वह लंबा लटक सकता है. माता-पिता के आशीर्वाद से आपकी व्यापार संबंधित कोई रुकी हुई डील फाइनल हो सकती है.

मिथुन: नौकरीपेशा वालों के लिए उत्तम दिन है आज. आपको किसी यात्रा पर जाने का मौका मिलेगा. लंबे समय से रुका हुआ काम आज वह पूरा हो सकता है. आप अपने परिवार के सदस्यों के साथ कुछ समय जरूरी मुद्दों पर बातचीत करने में  व्यतीत करेंगे. आप अपने माता-पिता को किसी धार्मिक यात्रा पर लेकर जा सकते हैं, जिससे उन्हें खुशी होगी, लेकिन यदि परिवार में आपका कोई सदस्य आपसे मदद मांगे, तो आपको उसे भी करना होगा. भविष्य की कुछ योजनाओं पर भी आज धन लगा सकते हैं.

कर्क: आज का दिन मिलाजुला रहने वाला है. अपनी ऊर्जा का सकारात्मक प्रयोग करें. किसी और के लिए उत्साही बनेंगे तो यह आपके लिए समस्या लेकर आ सकता है. विरोधी आपके ऊपर हावी होने की पूरी कोशिश करेंगे, जिनसे आपको बचना होगा. यदि माता-पिता आपको कोई राह दिखाएं, तो आपको उस पर चलना होगा. जीवनसाथी का सहयोग व सानिध्य आपको भरपूर मात्रा में मिलता दिख रहा है. प्रेम जीवन जी रहे लोगों को आज अपने साथी की सेहत की चिंता सता सकती है.

सिंह: आज का दिन आपके लिए अनुकूल रहने वाला है. आपको अपनी सेहत पर ध्यान देना है, कोई लापरवाही नहीं करनी है. सामाजिक क्षेत्रों में कार्यरत लोगों को कोई पुरस्कार मिल सकता है. आप अपने भाग्य के भरोसे किसी काम को ना छोड़े, नहीं तो वह आपके लिए कोई समस्या खड़ी कर सकता है. विद्यार्थियों को किसी परीक्षा के परिणाम आने से खुशियां बनी रहेंगी. घर-परिवार के प्रति जिम्नेदार रहेंगे.

कन्या: आज के दिन आप सुख का अनुभव करेंगे. यदि आपने पहले कोई निवेश किया था, तो वह आपको अच्छा लाभ लेकर आ सकता है. अपने किसी परिजन की ओर से आपको कोई शुभ समाचार मिल सकता है. आज आपके लापरवाही के कारण आपके किसी काम में बाधा आ सकती है, इसलिए आप ऐसा ना करें. बिगड़ा हुआ स्वास्थ्य भी आज उत्तम होगा. आपको अपने कुछ बातों को गुप्त रखना होगा, नहीं तो वह परिवार के सदस्यों के सामने उजागर हो सकती है.

तुला: आज का दिन आपके लिए खर्चा भरा रहने वाला है. आपको परिवार में चल रही समस्या को दूर करने के लिए अपने मित्रों से बातचीत करनी होगी और साझेदारी में किसी काम को करना आपके लिए बेहतर रहेगा. यदि आपने अपने कुछ खर्चो में कटौती नहीं की तो बाद में आपको धन की कमी का सामना करना पड़ सकता है. व्यावसायिक योजनाओं में आप बढ़ चढ़कर हिस्सा लेंगे. संतान पक्ष की ओर से आपको कोई खुशखबरी सुनने को मिल सकती है. 
 
वृश्चिक: आज का दिन आपके आर्थिक स्थिति के हिसाब से बेहतर रहने वाला है. आपको अपने करीबियों से कोई शुभ सूचना सुनने को मिल सकती है. आपका कोई काम समय पर पूरा ना होने के कारण आप परेशान रहेंगे, जिसके कारण आपका स्वभाव चिड़चिड़ा रहेगा. आपको घर व बाहर के कामों को लेकर व्यस्तता बनी रहेगी, लेकिन आप अपने बढ़ते हुए खर्चों पर लगाम लगाएं, नहीं तो उनके लिए बाद में आपको परेशान होना पड़ सकता है. व्यापार से जुड़ा कोई मामला यदि लंबे समय से लटका हुआ था, तो आज आपको उसकी सुध बुध लेनी होगी.
 
धनु : आज का दिन आपके लिए कुछ परेशानी से भरा रहने वाला है. आप संतान के व्यवहार को लेकर परेशान रहेंगे, लेकिन आपको अपने किसी परिजन की सेहत के चिंता सता रही थी, तो उनकी सेहत में सुधार आ सकता है. आपका कोई अधूरा सपना पूरा हो सकता है, जिससे आपको खुशियां मिलेंगी. यदि घर परिवार में जीवनसाथी के बीच कोई वाद विवाद लंबे समय से चल रहा है, तो आप उसे समाप्त करने की कोशिश करेंगे. कारोबार कर रहे लोग किसी नई मशीनरी को ला सकते हैं.

मकर : आज का दिन आपके लिए मेहनत भरा रहने वाला है. आपको भागदौड़ के बाद ही कोई अच्छा मुकाम हासिल होगा, इसलिए आप अपने लक्ष्य के प्रति डटे रहे, तभी वह पूरे हो सकेंगे. आपको किसी भी मौके को हाथ से जाने नहीं देना है, जो लोग ऑनलाइन काम करते हैं, उन्हें कोई बड़ा ऑर्डर मिल सकता है. आपको किसी दूसरे पर निर्भर होने से बचना होगा, नहीं तो आपका कोई काम लटक सकता है. आस पड़ोस में होने वाले वाद-विवाद में आप पडृने से बचें, नहीं तो समस्या हो सकती है.
 
कुंभ: कुंभ राशि वालों के लिए आज का दिन सकारात्मक परिणाम लेकर रहेगा. आपको यदि कोई चिंता लंबे समय से सता रही थी, तो वह भी वह दूर होगी. आप अपने मित्रों के साथ कुछ समय मौज मस्ती करने में व्यतीत करेंगे. जीवनसाथी का सहयोग और सानिध्य पाकर आपका मन प्रसन्न रहेगा. विद्यार्थियों को अपनी पढ़ाई पर पूरा फोकस बनाए रखना होगा, नहीं तो समस्या हो सकती है. आपको किसी पुराने गलती से कुछ सबक लेना होगा.

मीन: आज आपका दिन सामान्य ही रहेगा. चिंता न करें. आपका आत्मविश्वास बढ़ने से आप प्रसन्न रहेंगे. लेकिन यदि आप अपने बढ़ते हुए खर्चों को लेकर परेशान चल रहे हैं, तो उनमें आप बड़े सदस्यों से बातचीत कर सकते हैं. आपको कार्यक्षेत्र में कुछ नया सीखने को मिलेगा. आप अपनी दैनिक दिनचर्या में कुछ बदलाव कर सकते हैं. परिवार में यदि सदस्यों के बीच कुछ अनबन चल रही है, तो उसे लेकर आपको तनाव बना रहेगा. नौकरी में कार्यरत लोग  काम के बोझ को लेकर थोड़ा परेशान रहेंगे.

यह भी पढ़ें- Aaj ka Panchang 20 January 2023: आज के पंचांग में जानिए त्रयोदशी तिथि के शुभ मुहूर्त, राहुकाल और पूजा विधि

Trending news