Nawada News: मूकबधिर युवती से अधेड़ ने किया दुष्कर्म, परिजनों ने न्याय की गुहार लगाई तो दर्ज हुई FIR
Advertisement

Nawada News: मूकबधिर युवती से अधेड़ ने किया दुष्कर्म, परिजनों ने न्याय की गुहार लगाई तो दर्ज हुई FIR

Nawada Crime News: नवादा में एक लड़की से साथ रेप की वारदात सामने आई है. पीड़ित परिजानों ने लड़की के साथ पुलिस थाना जाकर आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कराया है. बताया जा रहा है कि पीड़ित लड़की मूकबधिर है. वहीं, आरोपी अधेड़ है.

नवादा में लड़की से रेप

Nawada News: नवादा में एक मूकबधिर युवती के साथ बलात्कार का मामला सामने आया है. लड़की का आरोप है कि एक अधेड़ ने उसके साथ रेप किया है. वहीं, पंचायती में मामले को दबाने का प्रयास किया है. यह घटना जिले के रजौली थाना क्षेत्र के बहादुरपुर पंचायत के खिजुआ गांव की है. जहां एक मूकबधिर युवती के साथ गांव के ही एक अधेड़ ने दुष्कर्म किया. इसकी शिकायत करने पीड़िता के साथ उनके परिजन थाना पहुंचे और लिखित आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई है.

बताया जाता है कि बीते एक सप्ताह पहले 22 फरवरी को खिजुआ गांव के एक मूकबधिर युवती के साथ गांव के ही मरहूम मो. जैनुल के 40 वर्षीय पुत्र मो. नैय्यर उर्फ पप्पू ने दुष्कर्म किया है. परिजनों ने बताया कि उनकी बेटी शाम को घर में अकेली थी, जिसका फायदा उठाकर पड़ोसी ने घर के बगल स्थित बगीचे में ले जाकर घिनौनी कुकृत्य को अंजाम दिया है. हालांकि, इस बीच देर शाम होने पर परिजनों द्वारा मूकबधिर युवती की खोजबीन होने लगी. लेकिन घर और आसपास जब कुछ भी अता-पता नहीं चला. खोजते हुए पीड़ित युवती के पिता और भतीजा जब बगीचे में पहूंचे और आपत्तिजनक स्थिति में देखा, तो वे लोग आग बबूला हो गए. 

पीड़ित के परिजानों ने देखा कि आरोपी मूकबधिर लड़की के साथ दुष्कर्म किया था और वह रोई जा रही थी. परिजनों ने आरोपी से मुक्त कराकर अपनी रोती हुई बेटी को चुप कराया. पीड़िता के घर में आने के बाद जब परिजनों द्वारा इशारों में पूछताछ किया गया तो सारा मामला साफ-साफ हो गया. हालांकि, आसपास के लोग पंचायती कर दुष्कर्म मामले को सुलझाने की बात कहने लगे. मगर एक सप्ताह बीत जाने के बाद भी पंचायती में मामला नहीं सुलझ पाया.

यह भी पढ़ें:Bihar News: आरा सिविल कोर्ट के गेट पर युवक को मारी गोली, पुलिस पर उठ रहे सवाल

पंचायती में पंचों की बात मानने को आरोपी तैयार नहीं हुआ. पंचायती के दौरान ग्रामीणों के साथ दुष्कर्मी मारपीट करने पर भी उतारू हो गया. तब हारकर पिता ने अपनी पीड़ित बेटी के साथ थाने में आवेदन देने पहुंचा. पीड़िता के पिता ने कहा कि उन्हें पुलिस और प्रशासन पर पूरा भरोसा है कि उन्हें न्याय जरूर मिलेगा.

रिपोर्ट: यशवंत सिन्हा

Trending news