मुजफ्फरपुर टाइम बम केस में गिरफ्तार आरोपी का पाकिस्तान और कश्मीर कनेक्शन, VIDEO देख सीखा बम बनाना
Advertisement

मुजफ्फरपुर टाइम बम केस में गिरफ्तार आरोपी का पाकिस्तान और कश्मीर कनेक्शन, VIDEO देख सीखा बम बनाना

Time Bomb Recovered: मुजफ्फरपुर में सीएम नीतीश कुमार की यात्रा से पहले 3 टाइम बम मिलने के बाद से ही सुरक्षा एजेंसियां अलर्ट हैं. वहीं इस मामले में अब पाकिस्तान, कश्मीर और यूपी का कनेक्शन भी निकलकर सामने आ रहा है.

मुजफ्फरपुर टाइम बम केस में गिरफ्तार आरोपी का पाकिस्तान और कश्मीर कनेक्शन, VIDEO देख सीखा बम बनाना

मुजफ्फरपुर: Time Bomb Recovered: मुजफ्फरपुर में सीएम नीतीश कुमार की यात्रा से पहले 3 टाइम बम मिलने के बाद से ही सुरक्षा एजेंसियां अलर्ट हैं. वहीं इस मामले में अब पाकिस्तान, कश्मीर और यूपी का कनेक्शन भी निकलकर सामने आ रहा है. पुलिस ने जिन तीन युवकों को हिरासत में लिया है उसमें से एक के फोन में पाकिस्तान के नंबर मिले हैं. इसके अलावा जिस जावेद के घर से बम बरामद हुए हैं वो कई बार कश्मीर भी जा चुका था. बताया जा रहा है कि इस बम को बनाने के लिए मोहम्मद जावेद और उसके साथियों ने झारखंड से बैटरी और पश्चिम बंगाल से वायर खरीदा था.

वीडियो देख सीखा बम बनाना

बम में लगी घड़ी को मुजफ्फरपुर के लोकल मार्केट से खरीदा गया था. वहीं मिली जानकारी के अनुसार ये इन सभी ने टाइम बम को यू ट्यूब से देखकर तैयार किया था. हालांकि, इस मामले में पुलिस अभी कुछ भी बोलने से बच रही है. जांच एजेंसी ने मुजफ्फरपुर से टाइम बम के साथ गिरफ्तार मोहम्मद जावेद और अन्य युवकों के मोबाइल भी जब्त किए गए हैं. इसमें बुलंदशहर के युवक के मोबाइल में विस्फोटक से झुलसे एक युवक की भी तस्वीर मिली है.

आरोपी का पाकिस्तान और कश्मीर कनेक्शन

पुलिस और जांच टीम अब सभी आरोपियों के कॉल डिटेल और बैंक खाते खंगालने में जुट गई है. पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार हिरासत में लिए गए जावेद से कई अहम जानकारियां मिली हैं. पुलिस जावेद के कश्मीर कनेक्शन की जांच की जा रही है. साथ ही एक युवक के मोबाइल में पुलिस को पाकिस्तानी नंबर मिला है. इसके अलावा जावेद कई बार कश्मीर भी जा चुका है. इधर, फोरेंसिक टीम ने भी रविवार को घटनास्थल का मुआयना किया और वहां से कई साक्ष्य भी जुटाए. जांच एजेंसी यह पता लगाने में जुटी है कि बम बनाने पीछे मंशा क्या थी.

ये भी पढ़ें- Gold Silver Price: कम हो गई सोने की कीमतें, जानें बिहार में आज कितना हुआ सस्ता

Trending news