पहले ननद के प्यार में पड़ी भाभी, अब थाने में मचाया हंगामा, दीवार से टकराकर सिर फोड़ा
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1579357

पहले ननद के प्यार में पड़ी भाभी, अब थाने में मचाया हंगामा, दीवार से टकराकर सिर फोड़ा

Bihar Love Story: बिहार के समस्तीपुर से एक अजब-गजब प्रेम कहानी सामने आई है. जहां शादी के 10 साल बाद भाभी ने अपने ही छोटी ननद से शादी रचा ली. मामला रोसड़ा थाना क्षेत्र के ढरहरा गांव की है.  इसके बाद से अब मामला ज्यादा आगे बढ़ गया है.

पहले ननद के प्यार में पड़ी भाभी, अब थाने में मचाया हंगामा, दीवार से टकराकर सिर फोड़ा

समस्तीपुर: Bihar Love Story: बिहार के समस्तीपुर से एक अजब-गजब प्रेम कहानी सामने आई है. जहां शादी के 10 साल बाद भाभी ने अपने ही छोटी ननद से शादी रचा ली. मामला रोसड़ा थाना क्षेत्र के ढरहरा गांव की है. 

इसके बाद से अब मामला ज्यादा आगे बढ़ गया है. ननद से शादी के बाद उसके प्यार में पागल भाभी लगातार तीन दिनों से रोसड़ा थाने के चक्कर लगा रही है. इसी बीच रविवार को महिला थाने पहुंची भाभी ने अपनी ननद की बरामदगी के लिए गुहार लगाई. यहां थाने में पहुंची महिला ने जमकर हंगामा काटा और उसने थाना परिसर में स्थित देवी के मंदिर की दीवारों से अपना सिर टकराना शुरू किया. महिला के सिर से खून निकलने लगा. इस दैरान उसका पति भी उसके साथ वहीं मौजूद था. बाद में महिला को अस्पताल ले जाया गया और वहां उसका इलाज कराया गया. महिला अपनी बड़ी ननद पर छोटी ननद को उठा ले जाने का आरोप लगा रही है. 

5 माह बाद रचाई शादी
दरअसल, ढरहरा गांव के प्रमोद दास की शादी दस वर्ष पूर्व 2013 में शुक्ला देवी से हुई थी. इन दोनों के दो बच्चे है. प्रमोद की पत्नी शुक्ला देवी को अपनी छोटी ननद सोनी से प्यार हो गया. धीरे-धीरे प्यार परवान चढ़ा फिर भौजाई ने अपनी ननंद से 5 माह पूर्व घर में ही शादी रचा ली और फिर दोनों पति- पत्नी की तरह रहने लगे. 

वहीं शुक्रवार को अचानक सोनी की बड़ी बहन उषा सोनी के घर पहुंची और अपनी भाभी के पास से सोनी को अपने साथ ले गई. इस मामले से गुस्साई भाभी थाने पहुंच गई. शुकला देवी ने इस मामले को लेकर रोसड़ा थाना में आवेदन देकर अपनी बड़ी ननंद पर अपनी छोटी ननंद (पत्नी) के अपहरण करने का आरोप लगा रही है.  

2013 में हुई थी शादी 
शुक्ला देवी ने बताया कि उसकी शादी 2013 में हुई थी. उसके 2 बच्चे भी हैं. इसी दौरान उसे अपनी ही छोटी ननद सोनी से प्यार हो गया. प्यार इतना परवान चढ़ा कि 5 माह पूर्व शुक्ला ने ननद सोनी से शादी रचा ली और दोनों दांपत्य जीवन जीने लगे. शुक्ला ने अपनी ही ननद से शादी की जानकारी उसके पति प्रमोद को भी थी. हालांकि दोनों की रजामंदी के कारण वह कुछ बोल नहीं सका. वो भी इस शादी से खुश है.

ननद से करती है बेहद प्यार 
शुक्ला का आरोप है कि शुक्रवार दोपहर उसकी बड़ी ननद उषा 10-15 लोगों के साथ उसके घर पहुंची और उसकी पत्नी सोनी कुमारी को अपने साथ उठाकर ले गई. शुक्ला ने अपनी बड़ी ननद उषा देवी पर सोने के दौरान अपहरण करने की बात कही है. शुक्ला का कहना है कि वह सोनी से बेहद प्यार करती है. उसके बिना रह नहीं सकती है. इस बाबत थाने पर शुक्ला के साथ आया उसका पति प्रमोद भी यह कहते हुए हामी भरता है कि शुक्ला को जो अच्छा लगता है वहीं करें. वह उसके फैसले के साथ है.

चर्चा का विषय बना प्यार

इस पूरे मामले पर पुलिस ने बताया कि इस संबंध में पीड़ित के द्वारा लिखित शिकायत दी गई है. मामले की जांच की जा रही है. ननंद - भोजाई के बीच शादी का यह मामला पूरे इलाके में चर्चा का विषय बना हुआ है.

ये भी पढ़ें- Janta Darbar: नीतीश के जनता दरबार में जब खुलने लगी प्रशासन की पोल, फिर सीएम ने किया ये काम

Trending news