मुजफ्फरपुर में युवक ने फांसी लगाकर खुदकुशी करने की कोशिश, जानिए क्या रही वजह
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1253309

मुजफ्फरपुर में युवक ने फांसी लगाकर खुदकुशी करने की कोशिश, जानिए क्या रही वजह

मुजफ्फरपुर में युवक ने पारिवारिक कलह,कर्ज और मानसिक तनाव के चलते फांसी लगाकर खुदकुशी करने का प्रयास किया. परिजनों ने युवक को गंभीर स्थिति में निजी अस्पताल में भर्ती कराया. जहां उसका इलाज चल रहा है. डॉक्टरों के अनुसार मरीज की स्थित गंभीर बनी हुई है अभी कुछ कहा नहीं जा सकता है.

मुजफ्फरपुर में युवक ने फांसी लगाकर खुदकुशी करने की कोशिश, जानिए क्या रही वजह

मुजफ्फरपुरः मुजफ्फरपुर में युवक ने पारिवारिक कलह,कर्ज और मानसिक तनाव के चलते फांसी लगाकर खुदकुशी करने का प्रयास किया. परिजनों ने युवक को गंभीर स्थिति में निजी अस्पताल में भर्ती कराया. जहां उसका इलाज चल रहा है. डॉक्टरों के अनुसार मरीज की स्थित गंभीर बनी हुई है अभी कुछ कहा नहीं जा सकता है, हालांकि डॉक्टर अपनी तरफ से मरीज युवराज को बचाने की पूरी कोशिश कर रहे हैं.

घटना का क्या है पूरा मामला 
परिजनों ने बताया कि बेटा युवराज पेशे से फोटोग्राफर है और शादी विवाह में तस्वीरें खींचने का कार्य करता है. बेटा पारिवारिक कलह, कर्ज और मानसिक तनाव का भी ज्रिक है. युवक ने सबूत के तौर पर अपने कंप्यूटर में कई रिकॉर्डिंग्स होने की भी बात बताई है. युवराज की मां ने बताया उसके दादा ने उसके पापा के ऑपरेशन कराने के नाम पर वह कर्ज के रूप में पैसा लेकर दिया था, जो उसके दादा ने नहीं लौटाया और कर्ज वाले परेशान करने लगे. यहां तक कि उसका अपना मकान होने के बाद भी उसके दादा ने घर से उसे और उसके पूरे परिवार को घर से बेदखल किये हुए हैं. उसके दादा का आसाम में कारोवार है.युवराज अपने मां,भाई के साथ किराए के मकान में रहता है. परिवारिक कलह, कर्ज और मानिसक तनाव के चलते युवराज ने फांसी लगा ली.

दादा और बुआ पर लगाएं गंभीर आरोप
परिजनों ने युवराज ने खुदकुशी से पहले सोशल मीडिया पर पोस्ट डाल अपने दादा, दादी और छोटी बुआ पर की गंभीर आरोप लगाएं है. इन लोगों ने बेटे युवराज को हर रोज मानसिक रूप से परेशान करते थे, रोज रोज की कलह के चलते बेटे ने खुदकुशी करने का प्रयास किया है. बेटा पेशे से फोटोग्राफर है और शादी विवाह में तस्वीरें खींच कर परिवार का भरण पोषण करता है.

मरीज को बचाने के लिए डॉक्टर कर रहे पूरा प्रयास

जानकारी के लिए बता दें कि मरीज युवराज ने फांसी लगाने का प्रयास किया है. जब वह अस्पताल में आया था तो बहुत ही गंभीर स्थिति थी. अभी उसका इलाज चल रहा है, डॉक्टर उसके इलाज में कोई कसर नहीं छोड़ है. डॉक्टर ने कहा कि अभी आलात में कोई सुधार नहीं है लेकिन उसके बचाने का पूरा प्रयास किया जा रहा है.

ये भी पढ़िए- जामताड़ा में सीएम हेमंत सोरेन ने दी 300 करोड़ रुपये की सौगात, इन योजनाओं का किया शिलान्यास

Trending news