Muzaffarpur News: पुलिस ने शराब माफिया को किया गिरफ्तार, पिस्तौल और स्मैक बरामद
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1836389

Muzaffarpur News: पुलिस ने शराब माफिया को किया गिरफ्तार, पिस्तौल और स्मैक बरामद

Bihar News: पुलिस अन्य बिंदुओं पर भी जांच कर रही है और जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी. सिटी एसपी अरविंद प्रताप सिंह ने बताया कि गिरफ्तार शराब माफिया जगत प्रसाद, जो शिवाईपट्टी थाना क्षेत्र के टेंगरारी का रहने वाला है.

Muzaffarpur News: पुलिस ने शराब माफिया को किया गिरफ्तार, पिस्तौल और स्मैक बरामद

मुजफ्फरपुर:  मुजफ्फरपुर पुलिस को एक बड़ी सफलता मिली है. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए जिले के बड़े शराब माफिया को गिरफ्तार किया है. जिसे पुलिस काफी दिनों से तलाश कर रही थी, जो अहियापुर थाना क्षेत्र से गिरफ्तार कर किया गया है. जिसके पास से पुलिस ने अवैध पिस्तौल,पांच गोली स्मैक की पूरियां और दो मोबाइल को बरामद किया है. 

पुलिस के अनुसार बता दें कि गिरफ्तार शराब माफिया जगत कई जिलों में शराब का कारोबार करता था और कई थानों में उसके खिलाफ शराब कारवार से संबंधित मामले दर्ज हैं. पुलिस अन्य बिंदुओं पर भी जांच कर रही है और जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी. सिटी एसपी अरविंद प्रताप सिंह ने बताया कि गिरफ्तार शराब माफिया जगत प्रसाद, जो शिवाईपट्टी थाना क्षेत्र के टेंगरारी का रहने वाला है. जिसको मुजफ्फरपुर पुलिस की काफी दिनों से तलाश थी और उसे अहियापुर के थाना की पुलिस टीम ने अवैध पिस्टल पांच गोली और इसमें के पुरिया के साथ गिरफ्तार किया है.

बता दें कि पूर्व से कई थानों में शराब कारोबार से संबंधित मामले दर्ज हैं यहां तक की सीतामढ़ी जिले के रुन्नीसैदपुर थाना में भी इसका शराब कारोबार से संबंधित मामले दर्ज हैं और शराब कारोबारी जगत को पुलिस काफी दिनों से खोज रही थी जो अब जाकर गिरफ्तार हुआ है. सिटी एसपी अरविंद प्रताप सिंह ने बताया पुलिस के शराब कारोबारी जगत के अन्य सहयोगीयों के संबंध में भी जांच पड़ताल कर रही है.

इनपुट- मणितोष कुमार

ये भी पढ़िए- Disadvantages of Cashew: भगवान ने दी है 2 किडनी, इसका मतलब ये नहीं कि जरूरत से ज्यादा खाएं ये चीज, हो सकता है भारी नुकसान

 

Trending news