Bihar Police: मुजफ्फरपुर जहरीली शराब कांड में पुलिस की कार्रवाई तेज, मुख्य आरोपी को किया गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1887146

Bihar Police: मुजफ्फरपुर जहरीली शराब कांड में पुलिस की कार्रवाई तेज, मुख्य आरोपी को किया गिरफ्तार

Muzaffarpur Poisonous Liquor Case: मुजफ्फरपुर में जहरीली शराब पीने से दो लोगों की मौत और दो लोगों की आंख की रोशनी जाने के बाद मुजफ्फरपुर की पुलिस ने बड़ा एक्शन लिया है. पुलिस ने इस मामले में मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

Bihar Police: मुजफ्फरपुर जहरीली शराब कांड में पुलिस की कार्रवाई तेज, मुख्य आरोपी को किया गिरफ्तार

मुजफ्फरपुर: Muzaffarpur Poisonous Liquor Case: मुजफ्फरपुर में जहरीली शराब पीने से दो लोगों की मौत और दो लोगों की आंख की रोशनी जाने के बाद मुजफ्फरपुर की पुलिस ने बड़ा एक्शन लिया है. पुलिस ने इस मामले में मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. इसके साथ ही पीड़ित धर्मेंद्र राम के बयान पर एक एफआईआर भी दर्ज की गई है. जहरीली शराब से हुए दो लोगों की मौत के बाद मुजफ्फरपुर की पुलिस पूरी तरह एक्शन मोड में आ गई और पूरी रात शहरी क्षेत्र से लेकर शहर से सटे हुए इलाकों में मिलावटी तारी और शराब बेचने वालों के खिलाफ ऑपरेशन क्लीन चलाया. ऑपरेशन के दौरान किसी की गिरफ्तारी तो नहीं हुई लेकिन सैकड़ों लीटर शराब की जब्ती की गई. इसके साथ ही अवैध भट्टियों को भी नष्ट किया गया.

बता दें कि कल काजी मोहम्मदपुर थाना क्षेत्र के पोखरिया पीर मोहल्ले में जहरीली शराब पीने से दो लोगों की मौत हो गई थी और दो लोगों की आंख चली गई थी. जिसके बाद पूरे इलाके में हाहाकार मच गया था. जिन दो लोगों की मौत हुई थी उनका शव पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया है. वहीं जिन दो लोगों की आंख की रोशनी गई थी उन दो लोगों को पुलिस अभिरक्षा में एसकेएमसीएच इलाज कराया जा रहा है.

पूरे मामले को लेकर एएसपी अवधेश दीक्षित ने बताया कि इस घटना के मुख्य आरोपी शिव चंद्र पासवान को पुलिस द्वारा गिरफ्तार कर लिया गया है और अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी किया जा रहा है. एएसपी अवधेश दीक्षित ने बताया कि जिले में फिर इस तरह के घटना न हो इसके के लिए पुलिस शहरी क्षेत्र के सभी थाना क्षेत्र में शराब बेचने वालों के खिलाफ अभियान चलाकर उनके ठिकानों को नष्ट करने का काम कर रही है. साथ ही उनकी गिरफ्तारी भी सुनिश्चित करने की कार्रवाई की जा रही है.

इनपुट - मणितोष कुमार

ये भी पढ़ें- Asian Games 2023, IND vs SL: भारतीय महिला क्रिकेट टीम ने रचा इतिहास, एशियन गेम्स में पहली बार जीता गोल्ड मेडल

Trending news