मोस्ट वांटेड रियाज मारूफ मोतिहारी से गिरफ्तार, आगे की कार्रवाई में जुटी पुलिस
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1863398

मोस्ट वांटेड रियाज मारूफ मोतिहारी से गिरफ्तार, आगे की कार्रवाई में जुटी पुलिस

Bihar News : रियाज की गिरफ्तारी के बाद NIA, ATS ,CID, स्पेशल ब्रांच की टीम उससे पूछताछ में जुटी हुई है. रेयाज ने प्रतिबन्धित पीएफआई संगठन को काफी आगे बढ़ाया था.

मोस्ट वांटेड रियाज मारूफ मोतिहारी से गिरफ्तार, आगे की कार्रवाई में जुटी पुलिस

पटना :  मोस्ट वांटेड रियाज मारूफ आज मोतिहारी के चकिया से गिरफ्तार हो गया है. जिस रियाज की गिरफ्तारी के लिए NIA और ATS पिछले डेढ़ साल से परेशान थी उसकी गिरफ्तारी आज कैसे हुई उसकी एक्सक्लूसिव तस्वीर हम आपको दिखाते है.

दरअसल, रियाज के घर पर दावत थी जिसमें शामिल होने के लिए मोस्ट वांटेड रियाज अपने घर चकिया पहुंचा था. रियाज चकिया के मछली बाजार में काले रंग के मोटरसाइकिल से मछली खरीदने पहुंचा था. बाजार में रियाज को देखने के बाद एक युवक ने पुलिस को सूचना दिया उसके बाद आनन फानन में चकिया थाना के दो दरोगा मछली बाजार पहुंचे और एक विकास नाम के दरोगा मोटरसाइकिल सवार रियाज के मोटरसाइकिल पर बैठकर उसे थाना पर चलने को बोले हालांकि इस दौरान रेयाज ने रास्ता में मोटरसाइकिल को रोककर खुद को रियाज होने से इंकार करता रहा पर काले टीशर्ट पहने दरोगा उसे थाना पर चलकर चाय पीने के नाम पर बुलाकर थाना पर लेते आए. पुलिस के आगे रियाज की चालाकी धरी की धरी रह गई और इस तरह से रेयाज गिरफ्तार हो गया.

रियाज NIA का मोस्ट वांटेड था जिसकी गिरफ्तारी के लिए NIA ने करीब आधा दर्जन बार चकिया में उसके घर पर छापेमारी किया था पर रियाज हर बार बच निकलता था. रियाज की गिरफ्तारी के बाद NIA, ATS ,CID, स्पेशल ब्रांच की टीम उससे पूछताछ में जुटी हुई है. रेयाज ने प्रतिबन्धित पीएफआई संगठन को काफी आगे बढ़ाया था. रेयाज ने मोतिहारी में कई युवको का ब्रेनवॉश कर उसे पीएफआई से जोड़ा था. रेयाज की गिरफ्तारी पीएफआई पर कानून की बड़ी कारवाई के तौर पर देखी जा रही है.

इनपुट- पंकज कुमार

ये भी पढ़िए- Gamophobia: क्या है गैमोफोबिया, इससे पीड़ित लोगों को शादी करने से क्यों लगता है डर

 

Trending news