समस्तीपुर सीजेएम को जान से मारने की धमकी, कोर्ट में हड़कंप, एफआईआर दर्ज
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1740851

समस्तीपुर सीजेएम को जान से मारने की धमकी, कोर्ट में हड़कंप, एफआईआर दर्ज

समस्तीपुर सीजेएम को जान से मारने की धमकी मिलने के बाद न्यायालय कर्मियों में हड़कंप मच गया. सीजेएम को धमकी पत्र के माध्यम से दी गई. धमकी भरा यह पत्र केरल के एर्नाकुलम से भेजा गया था.

(फाइल फोटो)

समस्तीपुर: समस्तीपुर सीजेएम को जान से मारने की धमकी मिलने के बाद न्यायालय कर्मियों में हड़कंप मच गया. सीजेएम को धमकी पत्र के माध्यम से दी गई. धमकी भरा यह पत्र केरल के एर्नाकुलम से भेजा गया था. सीजेएम के छुट्टी पर होने के कारण प्रभारी मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी के सामने इस पत्र को कोर्ट के कर्मियों ने खोल कर पढ़ा तो सभी दंग रह गए. 

CJM को धमकी भरा पत्र दो पर्चियों में थी. इसके बाद धमकी भरे पत्र की जानकारी पुलिस को दी गई. मामले की जानकारी के बाद पुलिस महकमे में खलबली मच गई. इस मामले को लेकर सीजेएम ऑफिस के जीआर क्लर्क राजीव कुमार के बयान पर नगर थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है. जिसमें जिले के अंगारघाट थाने के चैता दक्षिणी के रामाशीष दास के पुत्र शालीग्राम कनौजिया को आरोपित किया गया है. 

ये भी पढ़ें- बिहार से रांची लेकर आ गई लव जेहाद के आरोपी को पुलिस, जानें क्या हुआ खुलासा

इस एफआईआर में कहा गया है कि पत्र में न्याय की कुर्सी पर बैठने वालों को जान से मारने की धमकी लिखा गया है. इससे सरकारी कार्य करने में बाधा उत्पन्न करने की साजिश होना प्रतीत होता है. यह पत्र एक बंद लिफाफे में 15 जून को समस्तीपुर कोर्ट में पहुंचा. जिसके बाद कोर्ट से लेकर पुलिस महकमा तक हड़कंप मच गया है.
 
केरल के एर्नाकुलम से आये पत्र में भेजने वाले का नाम शालिग्राम कनैजिया लिखा था. पत्र लिखने वाला ने अपना पता अंगारघाट थाना के चैता दक्षिणी बताया है. पुलिस सूत्रों के मुताबिक पत्र लिखने वाला युवक विक्षिप्त है. वह पूर्व में स्थानीय जनप्रतिनिधि और अधिकारी को भी धमकी दे चुका है.  इन दिनों एर्नाकुलम में रह कर काम करता है. 

इस संबंध में सदर डीएसपी संजय कुमार पांडेय का कहना है कि पत्र के माध्यम से सीजेएम को धमकी भरा पत्र भेजा गया था. सीजेएम ऑफिस के क्लर्क राजीव रंजन के बयान पर नगर थाने में एफआईआर दर्ज किया गया है. पुलिस के द्वारा पत्र के ऊपर लिखे पते और नाम का सत्यापन किया जा रहा है. जल्द ही कांड का उद्भेदन किया जाएगा. 

(रिपोर्ट- संजीव नैपुरी)

Trending news