पत्नी की आंख में रॉड डाल काटा गला, शव को नोएडा से सीतामढ़ी लेकर पहुंचा आरोपी पति
Advertisement

पत्नी की आंख में रॉड डाल काटा गला, शव को नोएडा से सीतामढ़ी लेकर पहुंचा आरोपी पति

आरोपी युवक सीतामढ़ी में अपने परिवार के साथ रहता था और नौकरी की तलाश में नोएडा चला आया. जब युवक की शादी हो गई तो पत्नी को भी साथ लेकर नोएडा चला आया. नोएडा में किसी बात को लेकर पत्नी से विवाद हो गया. 

पत्नी की आंख में रॉड डाल काटा गला, शव को नोएडा से सीतामढ़ी लेकर पहुंचा आरोपी पति

सीतामढ़ी : बिहार के सीतामढ़ी के रहने वाले एक युवक ने अपनी पत्नी की आंख में रॉड डालकर गला काट हत्या कर दी. इतना ही नहीं युवक शव को नोएडा से एक हजार किलोमीटर दूर सीतामढ़ी अपने घर लेकर आ गया. दरअसल, युवक पत्नी के साथ नोएडा में रहता है. किसी विवाद पर पत्नी की हत्या कर दी है इसके बाद युवक ने एंबुलेंस की मदद से शव को बिहार के सीतामढ़ी लेकर पहुंच गया और शव को घर पर रख फरार हो गया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्ट के लिए भेज दिया है.

घटना का क्या है पूरा मामला
बता दें कि आरोपी युवक सीतामढ़ी में अपने परिवार के साथ रहता था और नौकरी की तलाश में नोएडा चला आया. जब युवक की शादी हो गई तो पत्नी को भी साथ लेकर नोएडा चला आया. नोएडा में किसी बात को लेकर पत्नी से विवाद हो गया. इसी बीच आरोपी ने पत्नी की आंख में रॉड डाल दी और गला काटकर हत्या कर दी. इसके बाद युवक ने बिना किसी को बताएं एक एंबुलेंस बात कर शव को नोएडा से एक हजार किलोमीटर दूर सीतामढ़ी लेकर चला गया. साथ  युवक ने शव को अपने घर डुमरा थाना क्षेत्र के रसलपुर में जाकर रख दिया और मौके से फरार हो गया.

सात साल पहले हुई थी महिला की शादी
बता दें कि पुलिस और परिजन मृतका के शव को सदर अस्पताल लेकर गए. नगर थाना पुलिस ने पोस्टमार्टम करवाने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया. घटना के संबंद में परिजनों ने पुलिस का बताया कि बेटी के साथ उसका पति रोज मारपीट कर जान से माने की धमकी देता था. साथ ही परिजनों ने बताया कि बेटी की शादी डुमरा थाना क्षेत्र के रसलपुर में 7 वर्ष पूर्व  पहली की थी. इससे उसका तीन बेटे भी है. सबसे बड़ा पुत्र करीब 6 साल का है. मृतका के पिता ने बताया कि उसके दामाद मनोज राम का किसी और लड़की से चक्कर है. इसको लेकर दोनों बेटी-दामाद में अक्सर झगड़ा होता था. इसी बीच शनिवार की रात उसकी हत्या कर दी गई.

महिला की आंख में रॉड डालकर की हत्या
बता दें कि  आरोपी पति ने पहले महिला की आंख में रॉड डाल दिया गया और इसके बाद गला रेतकर उसकी हत्या कर दी. उन्होंने आरोप लगाया कि वहीं पर उसकी हत्या कर ससुराल वालों ने शव को एंबुलेंस से घर रसलपुर लाकर छोड़ दिया है. मृतका के पिता ने बताया कि बेटी के शव को ससुराल पक्ष के किसी ने घर पर छोड़ा है. घटना के बाद सभी फरार हैं.

घटना पर क्या कहते है पुलिस अधिकारी
इस घटना पर थानाध्यक्ष राकेश कुमार ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है. शव का पोस्टमार्टम कर परिजनों को सौंप दिया गया है. मृतका के मायके वालों से प्राप्त फर्द बयान दर्जकर आगे की कार्रवाई की जाएगी. पुलिस का कहना है कि आरोपी को जल्द ही पकड़ लिया जाएगा.

ये भी पढ़िए-  क्या सच में है बिहार में शराबबंदी? पटना में पानी की फैक्ट्री में बन रही थी शराब, रैपर-बोतल बरामद

Trending news